Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

अग्रवाल महिला समाज द्वारा धूम-धाम से मनाया गया होली मिलन समारोह

नवीन गुप्ता
फरीदाबाद, 22 मार्च: अग्रवाल महिला समाज द्वारा हर वर्ष की भांति इस बार भी होली मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया और जमकर होली का जश्न मनाया। समारोह का आयोजन यहां स्थानीय सैक्टर-10 स्थित राजस्थान भवन में किया गया। इस मौके पर अग्रवाल महिला समाज की अध्यक्षा दर्शना गुप्ता ने उपस्थित सभी सदस्याओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को रंगों की तरह एक-दूसरे से घुल-मिलकर रहना चाहिए तभी हम समाज व देश-प्रदेश उन्नति कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि होली प्रेम और भाईचारे का प्रतीक है। हमें पुराने अपनी सभी गिले-शिकवे भुलाकर इस त्योहार को एक-दूसरे के साथ प्रेमपूर्वक मनाना चाहिए।
इस मौके पर राधा-कृष्ण पर नाटिका का भी मंचन किया गया। जिसमें सदस्याओं ने नृत्य व संगीत में अपना हुनूर दिखाते हुए खूब धमाल मचाया। इस मौके पर प्रतियोगिताओं की विजेता सदस्याओं को पुरस्कार भी वितरित किए गए व स्वादिष्ट भोजन के साथ समारोह का समापन किया गया।
इस मौके पर अग्रवाल महिला समाज की पदाधिकारी एवं सदस्याओं सरोज गर्ग, निर्मल गर्ग, निशा गर्ग, मंजू बंसल, रजनी गुप्ता, संगीता गुप्ता, दर्शना मित्तल, चंद्रकला खेमका, अनु गुप्ता, मंजू बंसल व रूपा शर्मा आदि ने समाज की एक-दूसरे को रंग व गुलाल लगाकर होली की बधाई दी।

holi milan 4

holi milan 2

holi milan 3

holi milan 1


Related posts

स्वस्थ समाज निर्माण मेें खेल की अहम् भूमिका: नगेन्द्र भड़ाना

Metro Plus

भारत निर्वाचन आयोग की हिदायतों अनुसार मतदाता सूची को आधार कार्ड से लिंक करना जरूरी: एसडीएम परमजीत चहल

Metro Plus

SDM अपराजिता Online शिकायतों के प्रति गंभीर, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश।

Metro Plus