Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

उद्यमियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा प्रदान करने के लिये उपायुक्त की अध्यक्षता में किया जाएगा कमेटी का गठन: उपायुक्त

महेश गुप्ता
फरीदाबाद, 31 मार्च: हरियाणा सरकार द्वारा उद्यमियों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा प्रदान करने के लिये उपायुक्त की अध्यक्षता में एक कमेटी का गठन प्रत्येक जिले में किया जाना सुनिश्चित किया गया है। कमेटी के चेयरमैन उपायुक्त होंगे तथा हुडा विभाग, बिजली निगम, नगर-निगम, पोल्यूशन विभाग, डीटीपी आबकारी व कराधान विभाग, जिला उद्योग विभाग के अधिकारी तथा उद्योगपति सम्मलित होंगे।
यह जानकारी देते हुए जिला उपायुक्त चन्द्रशेखर ने बताया की यह कमेटी तालमेल और सामंजस्य बना कर कार्य करेगी। उन्होंने एक बैठक कर सभी सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों व उद्योगपतियों को निर्देश दिये कि फरीदाबाद में उद्योगों से सम्बन्धित जितनी भी समस्याएं है उनका जल्द से जल्द आपसी तालमेल से समाधान किया जाए।
उपायुक्त ने कहा की सरकार का यह बहुत ही सराहनीय कदम है जिससे प्रदेश में उद्योगों को लेकर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और प्रदेश में विशेषकर फरीदाबाद में नए-नए उद्योगों की स्थापना होगी। उन्होंने कहा की फरीदाबाद को हरियाणा के इंडस्ट्री हब के नाम से जाना जाता है और इस दिशा में और अधिक मेहनत और प्रयास से फरीदाबाद भारत वर्ष के टॉप शहरों में स्थान प्राप्त करने की और अग्रसर होगा।
इस मौके पर नगर-निगम के कमिश्नर डा०आदित्य दहिया, सभी सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों के अलावा संजीव खेमका, कर्नल एस.कपूर, जी.एस. त्यागी, एच.एल. भुटानी, नेहा भुटानी, भारत भूषण खत्री, जे.पी. मल्होत्रा सहित अनेक उद्योगपति उपस्थित थे।

DSC09901


Related posts

ईमानदारी की जीती-जागती मिसाल थे पूर्व मुख्यमन्त्री मा० हुकम सिंह

Metro Plus

रोबोटिक्स प्रतियोगिता में दिल्ली स्कॉलर्स स्कूल के छात्रों ने बाजी मारी।

Metro Plus

परशुराम में भगवान शिव समाहित हैं और परशुराम में भगवान विष्णु: प्रदीप महापात्रा

Metro Plus