Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

….अब प्राइवेट स्कूल संचालकों के खिलाफ भूदत्त पाराशर ने मुहिम छेड़ी

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 16 मई (महेश गुप्ता): प्राईवेट स्कूलों द्वारा पिछले दिनों की गई हड़ताल पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राष्ट्रीय अभिभावक मंच के संयोजक भूदत्त पाराशर व प्रवक्ता रोजी पंडित ने स्कूलों पर आरोप लगाया कि निजी स्कूल संचालक उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं। सच तो यह है कि स्कूल संचालक अपनी गैर-कानूनी लूट को छुपाने के लिए हड़ताल जैसा घटिया हथकंडा अपना रहे हैं। निजी स्कूलों का यह रवैया पूरी तरह बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है।
भूदत्त पाराशर ने निजी स्कूल संचालकों पर आरोप लगया कि वे अभिभावकों का पूरी तरह शोषण कर रहे हैं। इस शोषण के खिलाफ जो भी आवाज उठाता है उस अभिभावक के बच्चे को स्कूल से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता हैं। सरकार एवं प्रशासन निजी स्कूलों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम रहे हैं। उन्होंने स्कूल संचालकों को चेतावनी देते हुए कहा कि उनके पाप का घड़ा भर चुका है, जनता में प्राईवेट स्कूलों के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश है। निजी स्कूलों का यही रवैया रहा तो राष्ट्रीय अभिभावक मंच इनके खिलाफ सख्त कदम उठाने से भी पीछे नही हटेगा।
भूदत्त पाराशर व प्रवक्ता रोजी पंडित ने सरकार से मांग की है कि जो स्कूल इस हड़ताल में शामिल हुए थे उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए ताकि भविष्य में कोई भी निजी स्कूल बच्चों के भविष्य के साथ इस तरह का खिलवाड़ न करे।
निजी स्कूलों द्वारा नेताओं की रैलियों के लिए अपने स्कूलों की बस मुहैया न कराने पर भूदत्त पाराशर ने कहा कि वे रैली में बसें व चंदा देने के नाम पर नेताओं और अफसरों से नाजायज फायदा उठाते हैं। उक्त बातों को हमारा मंच बहुत पहले से कहता आ रहा है। अब स्वयं इन निजी स्कूल संचालकों ने स्वीकार किया है। क्योंकि इस तरह की लूट बिना नेता व अधिकारियों की मिलीभगत से संभव नही है। श्री पाराशर ने स्कूल संचालकों के पास काला धन होने का भी गंभीर आरोप लगाया है। जिन स्कूलों में 10 वर्ष पहले स्थिति दयनीय थी आज वही स्कूल संचालक अरबों रूपये के मालिक कैसे बने? सरकार इनकी जांच करें।
.भूदत्त पाराशरए संयोजकए राष्ट्रीय अभिभावक मंच
9958855080


Related posts

आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को दी जन्मदिन की बधाई

Metro Plus

मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया

Metro Plus

जिले के कांग्रेसियों ने गरीब बच्चों के साथ मनाया इंदिरा गांधी का जन्मदिवस

Metro Plus