Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

जनता समझ गयी है कि उनके हित केवल भाजपा में ही सुरक्षित है: कृष्णपाल गुर्जर

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 19 मई (नवीन गुप्ता): भारतीय जनता पार्टी की विभिन्न प्रदेशों में हुए चुनावों में भारी जीत पर फरीदाबाद भाजपा पदाधिकारियों में खुशी की लहर फैल गयी इसी को लेकर आज भाजपा नेता दीपक चौधरी ने अपने समर्थकों के साथ केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के निवास पर उन्हें मिठाई खिलाकर इस जीत पर मुबारकबाद दी। इस मौके पर केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि यह जीत हमारे विकास की जीत है। भाजपा ने जो वायदे जनता से चुनावों से पूर्व किये थे उन सभी वायदों को भारतीय जनता पार्टी का एक-एक मंत्री, सांसद व मंत्री पूरा कर रहे है जिससे जनता का विश्वास पार्टी की तरफ बड़ा है और इसी का प्रतिफल आज हम इतने प्रदेशो में जीत हासिल कर पाये है। श्री गुर्जर ने कहा कि इस जीत से यह साबित हो गया है कि देश में कांग्रेस लुप्त की शुरूआत हो गयी है।
श्री गुर्जर ने कहा कि जनता अब इस बात को भली भांति समझ गयी है कि उनके हित केवल और केवल भाजपा में ही सुरक्षित है क्योंकि अन्य सभी पार्टियों को जनता ने मौका दिया सभी ने अपना स्वार्थ साधा परंतु एक भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसने शुरू से ही सबका विकास सबका सम्मान का नारा दिया और वह नारा आज हर वर्ग के साथ जोड़ा जा रहा है सभी वर्गो का समान विकास किया जा रहा है इसीलिए जनता ने इन चुनाव परिणामों में भाजपा को विजयी बनाया है।
इस अवसर पर युवा भाजपा नेता दीपक चौधरी व अन्य भाजपा नेताओं ने कहा कि इस जीत से भारतीय जनता पार्टी के विरोधियों को इस बात का आभास हो गया होगा कि अब उनके दिन सत्ता में आने के नहीं रहे। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों को इस बात को बखूबी समझ लेना चाहिए कि अब जनता उनके बहकावे में नहीं आयेगी क्योंकि जनता को एक साफ सुथरी, ईमानदार व सबका हित साथ लेकर चलने वाली भाजपा नाम की पार्टी मिल गयी है और वह उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगी।
इस अवसर पर केन्द्रीय राज्यमंत्री को बधाई देने वालों में प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी, संदीप चपराना, सतीश फागना, कविंद्र फागना सहित अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे।


Related posts

Inner Wheel पॉलीथीन फ्री India के लिए गांवों से काम करेगी: मधु नागपाल

Metro Plus

सीमा त्रिखा की सास के निधन पर शोक व्यक्त करने घर पहुंचे मुख्यमंत्री

Metro Plus

महाराजा अग्रसेन विवाह समिति 19 नवम्बर को कराएगी 55 जोड़ों का सर्वजातीय सामूहिक विवाह

Metro Plus