Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

जनता ने किया कांग्रेस की समाप्ति का इशारा: कृष्णपाल गुर्जर

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 19 मई (महेश गुप्ता): भारतीय जनता पार्टी की आसाम में हुई ऐतिहासिक जीत पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर के सैक्टर-28 कार्यालय पर उन्हें मुंह मीठा करवाकर बधाई दी। इस अवसर पर जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर, जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी, जिला सचिव मदन पुजारा, अनिल नागर, मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, किरण सौरोत, संदीप कौर, मीना पाण्डे, कमल सौरोत, हरेन्द्र भड़ाना, अक्षय तंवर, मनोज भाटी, सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि अब देश की जनता केवल और केवल भाजपा को ही पंसद करती है और इस जीत ने कांग्रेस की समाप्ती का संकेत दे दिया है। उन्होंने कहा कि जनता इस बात को बखूबी समझ चुकी है कि भाजपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है भाजपा ने जो कहा है वह पूरा किया है और सदैव पूरा करती रहेगी। उन्होंने देश व प्रदेश के सभी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओ को भी इस जीत की मुबारकबाद दी।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जो मान-सम्मान दिया है उसी का प्रतिफल है कि आज भाजपा से जुडऩे के लिए लोग लालायित है। उन्होंने कहा कि इस जीत ने यह साबित कर दिया है कि ईमानदारी, सच्चाई सदैव विजयी रहती है और भाजपा ने सदैव शासन किया है तो वह सच्चाई व ईमानदारी से किया है। उन्होंने समस्त जिला पदाधिकारियों व कार्यक्रताओं को इस जीत पर मुबारकबाद दी।


Related posts

OYO पर कभी भी गिर सकती है तालाबंदी की गाज, प्रधानमंत्री कर सकते हैं कार्यवाही! जानिए कैसे?

Metro Plus

नगर निगम एनआईटी जोन का बिल्ंिडग इंस्पेक्टर सुमेर सिंह लापरवाही बरतने पर निलम्बित

Metro Plus

उपायुक्त ने सभी नोडल अधिकारियों को अपने वार्डों में जाकर कोविड-19 के संक्रमण के बचाव के लिए प्रेरित करने को कहा

Metro Plus