Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विकास चौधरी ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के फार्म भरवाकर की जिले में सक्रिय सदस्यता अभियान की शुरुआत

राहुल व तंवर की कार्यशैली के चलते पार्टी के प्रति युवाओं में भारी उत्साह: विकास चौधरी
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 9 जून (नवीन गुप्ता): हरियाणा प्रदेश में चल रहे युवा कांग्रेस की सदस्यता अभियान को लेकर कांग्रेसी नेता विकास चौधरी के सैक्टर-9 स्थित कार्यालय पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान फार्म भरवाकर जिले में सक्रिय अभियान की शुरुआत की। इस अवसर पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को सदस्यता फार्म भी सौंपे गए और उन्हें अधिक से अधिक सदस्य बनाने के लिए कहा गया।
इस अवसर पर कांग्रेसी नेता विकास चौधरी, राकेश भड़ाना, सुनील तेवतिया, ज्ञानचंद आहुजा, ओमपाल टोंगर, पूर्व महापौर डॉ० अतर सिंह, मनोज प्रधान सहित कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता उपस्थित थे। इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर के युवा नेतृत्व से प्रभावित होकर इस बार युवा कांग्रेस के चुनाव को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है क्योंकि यह दोनों नेता नई सोच के है और इनकी कार्यशैली के कारण ही कांग्रेस में अब निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान मिल रहा है और अब वह कार्यकर्ता केवल दरी बिछाने तक ही सीमित नहीं रहे बल्कि उन्हें पार्टी में बड़ी-बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है, पार्टी की इसी सोच से युवा वर्ग प्रभावित हो रहा है।
उन्होंने कहा कि किसी भी संगठन को चलाने के लिए युवाओं की अह्म भूमिका होती है और प्रदेश में चल रहे युवा कांग्रेस सदस्यता अभियान को लेकर युवाओं में खासा उत्साह है। युवा कांग्रेस का कार्यकर्ता ही सही मायने में पार्टी की रीढ़ होता है क्योंकि पार्टी के धरने-प्रदर्शन व रैलियों में सबसे ज्यादा जिम्मेदारी युवाओं पर रहती है। उन्होंने बताया कि यह सदस्यता अभियान 28 जून तक चलेगा, जिसके बाद युवा कांग्रेस के चुनाव होंगे और जो कार्यकर्ता इस चुनाव में अधिक से अधिक सदस्य बनाएगा, वह ही संगठन में चुनाव लड़कर अच्छा औहदा हासिल कर सकता है। कांग्रेसी नेताओं ने सभी युवा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह घर-घर, मोहल्ले, गांव, सैक्टरों में जाकर पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में लोगों को अवगत करवाते हुए युवाओं को कांग्रेस संगठन से जोडऩे का काम करें। कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा चुनाव के लिए दिए गए आदेशों का पालन करते हुए मिस्ड कॉल सहित अन्य संसाधनों के माध्यम से युवाओं को पार्टी से जोडऩे का कार्य करके युवा कांग्रेस को प्रदेश व देश में मजबूत करने में अपना सहयोग दें। इस मौके पर अंकित, राहुल, मोहित, सुमित, रुद्र, अभिषेक, साहिल, सोनू, मनोज कई युवा और छात्र उपस्थित थे।


Related posts

MCF की वार्डबंदी के बाद अब जल्द होगी फाइनल आरक्षित किये गये वार्डो की नोटिफिकेशन!

Metro Plus

पुलिस से लोगों को जोडऩे के लिए फेसबुक पेज बनाओ और अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाओ: पुलिस कमिश्रर

Metro Plus

MCF ने एक दिन में एक करोड़ रूपये से अधिक की कर राजस्व वसूली कर रिकार्ड बनाया

Metro Plus