Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

अम्बिका शर्मा ने ध्वजारोहण कर दिया शहीदों को भी याद रखने का संदेश

स्कूली बच्चों ने निकाली तिरंगा यात्रा
मैट्रो प्लस
बल्लभगढ़, 17 अगस्त (नवीन गुप्ता): अंतर्राष्ट्रीय हिन्दू सेना की हरियाणा इकाई की तरफ से नेहरू अकेडमी स्कूल में ध्वजारोहण एवं तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया जिसमें युवाओं ने काफी बढ़-चढ़ कर भाग लिया। ध्वजारोहण के बाद अम्बिका शर्मा ने मेधावी बच्चों को मैडल देकर प्रोत्साहित किया। उसके बाद बच्चों को खाने की सामग्री बांटी गई। तिरंगा यात्रा स्कूल से शुरु हो मस्ताना चौक से होकर नहर के पुल, सेक्टर-3 के बाद अग्रसेन पार्क तक पूरी की गई।
इस अवसर पर अम्बिका शर्मा ने कहा की हम भारतवासियों को आजादी का जश्न मनाना ही नही चाहिये बल्कि उन शहीदों को भी याद करना चाहिये जिन्होंने भारत देश की आजादी के लिये अपने प्राणों का बलिदान दिया था।
रिया सिंह ने कहा की अभी हमें सिर्फ संवैधानिक आजादी ही मिली है। हम भारतीय मानसिक एवं व्यक्तिगत रूप से अभी भी आजाद नही है। हमें हिंदुत्व की भावना देश में विकसित करनी है। अंत में स्कूल के संस्थापक अजय बत्रा ने सभी हिन्दू कार्यकर्ताओ का धन्यवाद किया। कार्यक्रम में बल्लबगढ़ अध्यक्ष जयभगवान, हरियाणा प्रदेश की अध्यक्ष रिया सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अम्बिका शर्मा, भाजपा नेत्री बहन राजबाला शर्मा, ब्राह्मण नेता वेद वशिष्ठ, पत्रकार देवेन्द्र कौशिक के साथ-साथ सभी युवा साथी उपस्थित रहे।

IMG-20160815-WA0039

IMG_20160815_131133


Related posts

Investment Opportunities in Nepal – J.P. Malhotra

Metro Plus

शिरडी साईं बाबा मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

Metro Plus

स्वच्छ भारत दिवस को हर दिन जीवन में अपनाएं निवासी: राजेश नागर

Metro Plus