Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादरोटरी

डीसी मॉडल स्कूल में बच्चों में छिपी प्रतिभा को उभारने के लिए किया गया बेबीस डे-आउट का आयोजन

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 3 अक्टूबर (नवीन गुप्ता): बच्चों में छिपी प्रतिभा को दुनिया के रंग-मंच पर लाने तथा सीखने-सिखाने की प्रक्रिया से जोडऩे के लिए डीसी मॉडल सी.सै. स्कूल सैक्टर-9 में बेबीज डे-आउट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर लायंस इंटरनेशनल के उप-डिस्ट्रिक गवर्नर बी.एस.शर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इसके अतिरिक्त ोटरी क्लब एनआईटी के अनिल मग्गू कार्यक्रम में जज के रूप में उपस्थित रहे। समारोह में सेके्रटरी अनिल दुआ को गेस्ट ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथियों ने अपने कर-कमलों से दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया।
अतिथियों का स्वागत करते हुए समारोह में अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए। विभिन्न प्ले स्कूलों से आए हुए नन्हें अतिथियों ने ड्रांइग कम्पीटिशन तथा फैंसी डै्रस प्रतियोगिता में अपने हुनर का प्रदर्शन किया।
विद्यालय के संचालक पवन कुमार गुप्ता, प्रधानाचार्या डा० ज्योति गुप्ता तथा श्रीमती आस्था गर्ग ने अतिथिगणों का स्वागत किया। अभिभावकों के मनोरंजन हेतु म्यूजिकल चेयर तथा अनेक प्रश्नोत्तरी जैसे कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान पाने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया।
विद्यालय की प्रधानाचार्या डा० ज्योति गुप्ता ने सभी अभिभावकों का स्वागत करते हुए विद्यालय की भावी योजनाओं पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्या ने सभी अतिथियों तथा अभिभावकों एवं प्ले स्कूलों के संचालको का हार्दिक आभार व्यक्त किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में स्टॉफ के सभी सदस्यों के योगदान की मुक्त कंठ से सराहना की और विद्यालय तथा स्टॉफ के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कार्यक्रम का समापन किया गया।unnamed (1)


Related posts

रोटरी क्लब ग्रेस मंदबुद्वि बच्चों के लिए खोलेगा फिजियोथैरिपी सैंटर

Metro Plus

सेवा पखवाड़ा के तौर पर मनाए जाने वाले प्रधानमंत्री जन्मोत्सव को लेकर ADC अपराजिता की मीटिंग में देखो क्या हुआ?

Metro Plus

सरकारी योजनाओं के लिए परिवार पहचान पत्र अनिवार्य: यशपाल

Metro Plus