Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

मानव रचना में हुआ Annual Fest Resurrection-2016 का जोरदार आगाज

एमआरईआई के प्रेसिडेंट डा० अमित भल्ला ने स्टूडेंट्स को उनकी मेहनत के लिए दी बधाई
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 6 अक्टूबर (नवीन गुप्ता): मानव रचना के स्टूडेंट्स का इंतजार खत्म हुआ। मानव रचना Annual Fest Resurrection-2016 का जोरदार आगाज हुआ। तीन दिवसीय इस फैस्ट में 30 से ज्यादा सांस्कृतिक प्रस्तुतियों, प्रतियोगिता जैसे डांस, म्यूजिक, आर्ट, फोटोग्राफी, थिएटर, लिटरेरी व रोक बैंड़, ईडीएम नाइट, बॉलीवुड नाइट आदि पर स्टूडेंट्स 3 दिन तक मस्ती में झूमने वाले हैं। फैस्ट में दिल्ली-एनसीआर के 100 से अधिक जाने-माने कॉलेज हिस्सा ले रहे हैं। इसमें आईआईटी खड्गपुर, एनआईटी कुरुक्षेत्र, लेडी श्री राम कॉलेज, एमिटी यूनिवर्सिटी, जीजीएसआईपी व अन्य जाने-माने नाम शामिल है।
सुपरहीरो व विलेन्स थीम पर आयोजित किए जा रहे Resurrection-2016 का उद्वघाटन मानव रचना शैक्षणिक संस्थान (एमआरईआई) के वाइस प्रेसिडेंट डॉ० अमित भल्ला के द्वारा किया गया। उद्वघाटन समारोह में प्रस्तुत की गई सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने स्टूडेंट्स को तीन दिन तक होने वाले फैस्ट की मस्ती के मूड में भर दिया।
उद्वघाटन समारोह के बाद पूरा दिन स्टूडेंट्स मौज व मस्ती के मूड में दिखे। अलग-अलग जगह पर आयोजित की गई गतिविधियों व प्रतियोगिताओं में स्टूडेंट्स ने पूरे उत्साह के साथ हिस्सा लिया। अर्बन सिंह क्रू ने अपनी लाइव प्रस्तुति से स्टूडेंट्स को मंत्र मुग्ध कर पंजाबी म्यूजिक के बेहतर फ्यूजन पर मजबूर कर दिया।
केवल यहीं नहीं, इस दिन कॉलेज की लड़कियों को 2017 में आयोजित होने वाली मिस इंडिया 2017 तक पहुंचाने वाली राह का रास्ता दिखाया। इस दिन कैंपस प्रिंसेस के ऑडिशन लेने के लिए फैमिना मिस इंडिय़ा वल्र्ड 2016 प्रिर्यदशर्नी चैटर्जी पहुंचे। उन्होंने कैंपस प्रिंसैस के ऑडिशन लिए और इस क्षेत्र की चुनौतियों व सफल राह के बारे में बताया।
स्टूडेंट्स की मेहनत की सराहना करते हुए एमआरईआई के वाइस प्रेसिडेंट डॉ० अमित भल्ला ने कहा कि Resurrection युवा शक्ति का परिचय देता है। यह युवाओं के जोश, जज्बे और मेहनत का रूप है। यह स्टूडेंट्स को जोडऩे का एक माध्यम है और स्टूडेंट्स ने मिलकर इसका आयोजन किया है। मैं उम्मीद करता हूं कि पिछले साल की तरह इस बार भी स्टूडेंट्स पूरी तरह अनुशासन का पालन कर इस आयोजन को सफल बनाएंगे। PIc 3- Resurrection PIc 5- Resurrection (1) PIC 7- Resurrection PIc 2- Resurrection


Related posts

मुस्लिम समाज को बदनाम करने का प्रयास कर रही है असामाजिक ताकतें: तंवर

Metro Plus

गजेटियर से होगा छात्रों को सम्पूर्ण लाभ

Metro Plus

निर्भया गैंगरेप कांड में एससी के फैसले सेे मिला पीडि़त के परिजनों को इंसाफ

Metro Plus