Metro Plus News
फरीदाबादराजनीति

लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड ने हैल्थ कैम्प में की लोगों को डैंटल किट वितरित

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद,10 अक्टूबर (मोहित गुप्ता/पिया सुंडरियाल): लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड द्वारा सैक्टर-19 स्थित लायंस भवन में विशाल मेगा हैल्थ कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर उपस्थित डॉक्टरों ने आए हुए लोगों की आंखें, फिजियोथरेपी, ईसीजी, ब्लड प्रेशर आदि की जांच की। इस मौके पर क्लब द्वारा 202 लोगों को डैंटल किट भी वितरित की गई।
इस अवसर पर चेयरमैन डॉ० कूलभूषण शर्मा ने कहा कि क्लब समय-समय पर इस तरह के कैम्पों का आयोजन करता रहता है, जिससे आर्थिक रूप से कमजोर एवं जरूरतमंद लोगों को काफी लाभ मिलता है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कैंप उन लोगों के लिए रामबाण सिद्ध होते है। इस मौके पर प्रधान लायन प्रवीण गर्ग ने कहा कि लायंस क्लब फरीदाबाद ओल्ड के पांच प्रोजेक्ट चल रहे हे जिस पर लगातार क्लब काम कर रहा है और क्लब का मुख्य ध्येय जनसेवा है।
इस अवसर पर लायन आरके चिलाना ने कहा कि समाजसेवा से बढ़कर कोई कार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि क्लब का मुख्य ध्येय सर्व समाज सेवा मे अग्रणीय रहना है और हमारा क्लब समय-समय पर जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तत्पर रहता है।
इस अवसर पर डॉ० मेघना शर्मा, डॉ० आरसी अग्रवाल, डॉ० अर्पणा भाटिया, डॉ० हरीश शुक्ला, डॉ० दशरथ, ए.आर. बोहरा, पुनीत ग्रोवर, मुकेश अरोड़ा, अशोक अरोड़ा ने इस शिविर को सफल बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाई।
इस अवसर पर उपस्थित क्षेत्रवासियों व गणमान्य लोगों ने क्लब द्वारा किए जा रहे कार्यो की भूरि-भूरि प्रशंसा की।Chilana 1Chilana 1


Related posts

भगवती की शाश्वत भक्ति ही है शांति का राजमार्ग: साध्वी अदिति भारती

Metro Plus

शहर के ब्रांडेड प्राइवेट स्कूलों को घसीटा जाएगा हाईकोर्ट में, अवमानना याचिका की जाएगी दायर!

Metro Plus

सीवर लाइन डाल रहे ठेकेदार को राजेश नागर ने क्यों लगाई लताड़? देखें!

Metro Plus