Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

विपुल गोयल ने गृहहीन बच्चों को बांटे उपहार

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 27 अक्टूबर (जस्प्रीत कौर): हरियाणा महिला कल्याण समिति, फरीदाबाद के तत्वाधान द्वारा दीपावली के उपलक्ष्य में तिकोना पार्क, एनआईटी स्थित गृहहीन बच्चों के हॉस्टल में उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बच्चों को कपड़े, चॉकलेट और मिठाई वितरित की।
इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि बच्चें दीवाली जैसे महान पर्व पर मिठाई आदि बांट व मोमबत्ती जलाकर तथा पटाखें चलाकर खुशियां मनाएंगे तो न केवल इन बच्चों को बल्कि उनको भी दिल से खुशी का अनुभव होगा। उन्होंने कहा कि हमारे समाज में हर्ष और उल्लास के साथ रोशनी का त्योहार मनाया जाता है। यहां के बच्चे समाज में उपेक्षित हैं, जिसे देखते हुए हमने दीवाली पर इनके बीच गिफ्ट, चॉकलेट और मिठाई बांटने का आयोजन किया। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बच्चों के बीच समय बिताया और उनसे उनके भविष्य के सपनों के बारे में भी पूछा।
कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने मौके पर ही एमसीएफ के एसडीओ और जेई को हॉस्टल के कार्यों को सुचारू रूप से करने के दिशा-निर्देश दिए।
हरियाणा महिला कल्याण समिति, फरीदाबाद की प्रधान आलोक दीप ने बताया कि उनके इस कार्यक्रम का उद्वेश्य हॉस्टल में रह रहे बच्चों के दिल से हीन-भावना दूर करना है।
इस मौके पर जगत मदान, डॉ० रजवीश ढ़ीगरा, एसके अग्रवाल, विरेंद्र गौड़, मानी राम कौशल (वार्डन), राजू बेदी, कुलदीप कुमार, प्रदीप (वाईएमसीए), डॉ० सोनिया (वाईएमसीए), दीपक कपूर (सर्व शिक्षा अभियान के सुप्रीटेंडेंट)व अन्य गणमान्य व्यक्ति मौके पर मौजूद थे।

IMG_9345

 


Related posts

कांग्रेसी नेता के NEXA को किया जा सकता है कभी भी जमींदोज, नगर निगम अब देगा पोकलेन से कार्यवाही को अंजाम !

Metro Plus

मैट्रो प्लस इफेक्ट, DC ने तुड़वाया TCC कालोनी में हुआ अवैध निर्माण

Metro Plus

सर्वजातीय परिचय सम्मेलन के पहले दिन 35 जोड़ों ने आपस में विवाह करने की सहमति जताई

Metro Plus