Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

बडख़ल हलके के विकास कार्यों को लेकर सीपीएस सीमा त्रिखा ने ली अधिकारियों की बैठक

सैनिक कॉलोनी और ग्रीन फील्ड कॉलोनी को भावी रख-रखाव एवं विकास कार्यों हेतु सौंपा जाएगा फरीदाबाद नगर-निगम को।
मैट्रो प्लस
फरीदाबाद 7 दिसम्बर (नवीन गुप्ता): हरियाणा सरकार की मुख्य संसदीय सचिव सीमा त्रिखा ने स्थानीय अरावली गोल्फ क्लब के सभागार में गुरुग्राम मंडलायुक्त डॉ० डी सुरेश की प्रमुख उपस्थिति में जिला के आला अधिकारियों की एक बैठक में अपने संबंधित बडख़ल हलके के महत्वपूर्ण विकास कार्यों को पूरा करवाने के बारे में समीक्षा व चर्चा की। बैठक में उपायुक्त चंद्रशेखर, नगर-निगमायुक्त सोनल गोयल, अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र दहिया, नगर-निगम के संयुक्त-आयुक्त भारत भूषण गोगिया व महावीर प्रसाद व सचिव मुकेश सोलंकी प्रमुख रुप से उपस्थित थे।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि बडख़ल हलके के अंतर्गत न्यू टाउन क्षेत्र में सरकार की ओर से नियमानुसार 626 दुकानों को सीएलयू मिलने की मंजूरी मिली थी जिनमें से 26 के सीएलयू मिल गए थे और 600 दुकानों के सीएलयू मिलने शेष रह गए थे। श्रीमती त्रिखा ने इन शेष दुकानों को भी संबंधित प्रमाणपत्र शीघ्र दिलवाने के बार में विस्तृत रूप मे चर्चा की।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणानुसार सैनिक कॉलोनी और ग्रीन फील्ड कॉलोनी को भावी रख-रखाव एवं विकास कार्यों हेतु फरीदाबाद नगर-निगम को सौंपा जाना है। बडख़ल, सूरजकुंड रोड़ पर संचालित कई मैरिज बैंक्विट स्थलों को नियमित करने बारे संबंधित अधिकारियों की ओर से मुख्यमंत्री को नियमानुसार संस्तुति पत्र भिजवाना है। सैक्टर-46 व 21 में स्वीकृत अलग-अलग 33 केवी, के 2 बिजली आपूर्ति सब स्टेशनों का निर्माण कार्य भी शीघ्र शुरू होना चाहिए।
श्रीमती त्रिखा ने उक्त सभी महत्वपूर्ण चर्चाओं के साथ-साथ बडख़ल हल्के में सीएम एनाउंसमेंट की प्रगति का भी जायजा लिया और इस संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में जिला के अन्य कई संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।


Related posts

DAV स्कूल पर पेरेंट्स ने किया विरोध प्रदर्शन, जाने क्यों?

Metro Plus

Delhi Scholars के छात्रों ने किया 17 मैडल और 2 ट्रॉफियों पर कब्जा

Metro Plus

Rtn. Satish Gosain ने Thalassaemia ग्रस्त बच्चों के साथ खुशी बांटकर मनाया अपना जन्मदिन

Metro Plus