Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

वार्ड न०-33 में वासदेव अरोड़ा ने सैक्टर-9 में डोर-टू-डोर प्रचार किया

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 22 दिसम्बर (नवीन गुप्ता): नगर-निगम वार्ड नम्बर 33 के उम्मीदवार वासदेव अरोड़ा ने सैक्टर-9 में डोर-टू-डोर प्रचार किया जिसमें समाज के सभी लोगों ने एक नारा दिया समय है परिर्वतन का वासदेव के समर्थन का। इस समय वार्ड के सभी वर्ग बदलाव के मूड़ में हैं। यशपाल भल्ला व बोबी ने यह संदेश दिया कि इस समय वासदेव अरोड़ा ही एकमात्र मजबूत विकल्प हैं ।
इस दौरान पटेल नगर में वासदेव अरोड़ा ने चुनावी कार्यलय का उद्वघाटन किया जिसमें संतोष यादव ने अपने समाज की ओर से आश्वासन दिया कि हमारा एक-एक वोट वासदेेव अरोड़ा को मिलेगा। इस मौके पर वीके उप्पल व हरीश चन्द्र आजाद ने उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि वासदेव अरोड़ा ने हमेशा गरीब व पिछड़े लोगों के उत्थान के लिये कार्य किए हैं इसलिए इनको ज़मीनी समाजसेवक कहा जाता है ।
वासदेव अरोडा़ ने भारी संख्या में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे घर के दरवाजे हमेशा मेरे वार्ड के लोगों के लिए खुले रहेगें। उन्होंने कहा कि मेरा जीवन आप जैसे लोगों की सेवा को समर्पित है और मैं अपने वार्ड के इस क्षेत्र पटेल नगर को विकास की ऐसी गति दूंगा कि पटेल नगर शहर के नक्शे में सबसे सुन्दर व विकासशील क्षेत्र बनेगा।
इस मौके पर संतोष यादव, बलजिन्द्र सिंह, विपिन गुप्ता, गोलिन, प्रमोद, मुकेश, प्रदीप, रोहन, विक्रम, संजु , तिलकराज शर्मा, सुनील गक्खड़ , प्रदीप शर्मा वीके उप्पल, नरेश हांडा, हरविन्द्र सोनी, अवतार मित्तल, गिराज, बिटु आदि ने अपने विचार रखे ।


Related posts

निगमायुक्त डा.यश गर्ग और महापौर ने कोराना राहत कोष में 37 लाख रूपये की राशि का चैक दिया।

Metro Plus

यशपाल यादव ने कहा, विकास और जन-कल्याणकारी नीतियों से लोगों का सहयोग करने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Metro Plus

MTC ग्रुप ने राजस्थान की खुशबू लिए की Natural शुद्ध कच्ची घानी के तेल की लांचिंग

Metro Plus