Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

हॉमर्टन ग्रामर में सांता क्लाज ने जुटाए क्रिसमस पर उपहार

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 27 दिसम्बर (नवीन गुप्ता): सैक्टर-21ए स्थित हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के ट्रिनटी हॉल से क्रीड़ा मंच तक ‘मैरी क्रिसमस की सुगंध, बच्चों ने क्रिसमस ट्री और सेंटा क्लाज सजाकर बिखेर दी। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के संस्थापक प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह तथा वरिष्ठ प्रबंधक राजदीप सिंह ने बच्चों द्वारा प्रस्तुत कार्यक्रम की प्रशंसा कर बच्चों को भिन्न-भिन्न क्षेत्रों में उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत भी किया।
‘क्रिसमस डे कार्यक्रम की शुरूआत कक्षा सात, आठ और नौ के बच्चों ने ‘क्रिसमस कैरोल गीत गाकर की। कक्षा 8 के बच्चों ने गिद्दा नृत्य प्रस्तुत कर बोलियों द्वारा पंजाब संस्कृति का समां बांध दिया। केजी से कक्षा चार तक के नन्हें मुन्हों ने सेंटा क्लॉज और उसकी परियों की बारात सजा दी और सबने तालियां बजाकर उनका स्वागत किया तथा उनका उत्साहवर्धन किया।
कार्यक्रम के अंत में स्पोट्र्समैन ऑफ द ईयर-2016 का पुरस्कार कक्षा 10(अ) के कर्मवीर सिंह कोहली को, आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का पुरस्कार कक्षा 10(ब) के द्धतिक चपराना को, स्कॉलर ऑफ द ईंयर का पुरस्कार कक्षा 11 (अ) की समृद्वि बहुखंडी को, कलचरल अवार्ड-2016 का पुरस्कार कक्षा 8 (ब) की खुशी चपराना को हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के संस्थापक कुलदीप सिंह द्वारा दिया गया। स्कूल में शत-प्रतिशत उपस्थिति के पुरस्कार हॉमर्टन ग्रामर स्कूल के 21 बच्चों को मिला। सेंटा क्लॉज बने स्कूल के आर्ट शिक्षक गिरिराज सिंह ने पूरी सभा को उल्लास और आनंद से भरते हुए सबको टॉफियां उपहार में दी तो सभी ने तालियां बजाते हुए उनका स्वागत किया।
सबसे अंत में पूरे वर्ष चलने वाली हाउस प्रतियोगिता का विजेता पुरस्कार टॉलस्टॉय हाउस की टीम को राजदीप सिंह द्वारा दिया गया तो सभी बच्चों ने ‘हिप हिप हुर्रे के नारे लगाए। अंत में सभी विजेताओं के साथ शिक्षकों और अतिथियों ने फोटो खिचवाएं।

HB4116
HB4116
HB4116
HB4116
HB4116
HB4116
HB4116
HB4116
HB4116
HB4116

 

 

 

 


Related posts

VIDYA MANDIR स्कूल के बच्चों ने क्रिसमस-डे पर दिया मानवता का संदेश

Metro Plus

लघु उद्योग भारती की नवगठित कार्यकारिणी का परिचय समारोह सम्पन्न

Metro Plus

फौगाट स्कूल में नि:शुल्क कोरोना जांच शिविर का आयोजन, करीब 300 बच्चों, स्टॉफ व अभिभावकों ने कराई जांच

Metro Plus