Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

निगम चुनावों में समाजवादी पार्टी ने किए तीन और वार्डों से समर्थित उम्मीदवार घोषित

मैट्रो प्लस
फरीदाबाद, 06 जनवरी (नवीन गुप्ता): समाजवादी पार्टी ने फरीदाबाद नगर निगम के तीन और वार्डों से अपने समर्थित उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं। जिनमें वार्ड नंबर-8 से संयोगिता मणि, वार्ड नंबर-19 से कुणाल कान्त शर्मा एडवोकेट व वार्ड नंबर-36 से बालकिशन उर्फ लीलू पहलवान शामिल हैं। यह जानकारी सपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह भाटी एड्वोकेट ने दी।
उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के 13 समर्थित उम्मीदवार पहले ही घोषित किये जा चुके हैं और अब कुल 16 उम्मीदवार पार्टी के समर्थन से मैदान में हैं। उनके अनुसार लगभग सभी सपा समर्थित उम्मीदवार कड़े मुकाबले में हैं और चुनाव परिणाम चौंकाने वाले होंगे।
गौरतलब है कि वार्ड नंबर-1 से रजनी, वार्ड नंबर-4 से सुमन सिसोदिया, वार्ड नंबर-5 से ललिता यादव, वार्ड नंबर-6 से संतोष यादव, वार्ड नंबर-11 से बिजेंद्र गोला, वार्ड नंबर-12 से सविता गौतम, वार्ड नंबर-24 से सुनीता यादव, वार्ड नंबर-27 से जगजीत सिंह, वार्ड नंबर-29 से अंजू भाटी, वार्ड नंबर-32 से इंजीनियर राकेश कुमार सिंह, वार्ड नंबर-37 से राधा शर्मा, वार्ड नंबर-39 से अशोक चौहान पहले ही घोषित किये जा चुके हैं। उन्होंने बताया कि कल वार्ड नंबर-11 से बिजेंद्र गोला, वार्ड नंबर-19 से कुणाल कान्त शर्मा व वार्ड नंबर-29 से अंजू भाटी के पक्ष में पार्टी के प्रमुख नेताओं ने प्रचार किया और लोगों ने उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की।


Related posts

मोदी ने पूरे विश्व में भारत को नई पहचान दिलवाई : जगदीश भाटिया

Metro Plus

हार्डवेयर मामला: Vigilence विभाग के मुंह पर तमाचा, निगमायुक्त की ईमानदारी पर लगा सवालिया निशान

Metro Plus

नेता रणबीर चंदीला ने चौ. महेन्द्र प्रताप के चुनाव को बताया जन-भावनाओं का चुनाव, कांग्रेस में हुए शामिल।

Metro Plus