Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

एफएमएस में आयोजित किया गया खेल प्रोत्साहन दिवस समारोह

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 28 जनवरी: फरीदाबाद मॉडल स्कूल यानि एफएमएस सैक्टर-31 में खेल प्रोत्साहन दिवस के उपलक्ष्य में एक समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में एफएमएस मैनेजिंग कमेटी के मैनेजिंग डायरेक्टर व भारतीय सरकार में केन्द्रीय सचिवालय के भूतपूर्व कमिश्नर ए.के. मलिक तथा एफएमएस सैक्टर-48 की पूर्व प्रधानाचार्या राज मलिक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। विद्यालय के डायरेक्टर उमंग मलिक ने सभी सम्माननीय अतिथियों का हार्दिक अभिनंदन किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ए.के. मलिक ने ध्वजारोहण के उपरान्त दीप प्रज्ज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विद्यार्थियों द्वारा परेड की प्रस्तुति केे दौरान मुख्य अतिथि ए.के. मलिक को सलामी दी गई। स्वागत गीत के उपरान्त विद्यार्थियों ने भिन्न-भिन्न खेल प्रतियोगिताओं के द्वारा अपनी शारीरिक सामथ्र्य, शक्ति व प्रतिभा का प्रदर्र्शन किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ए.के. मलिक ने अलग-अलग क्षेत्रों में सर्वश्रेष्ठ तथा विजयी रहे बच्चों को बधाई देते हुए उन्हें आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।
विद्यालय के डायरेक्टर उमंग मलिक ने उन सभी सम्माननीय अतिथियों का आभार व्यक्त किया जिन्होंने अपना बहुमूल्य समय निकाल कर समारोह की शेभा बढ़ाई। अंत में राष्ट्रीय गान द्वारा कार्यक्रम का समापन किया गया।

????????????????????????????????????

Related posts

अंर्तराष्ट्रीय स्तर के पहले फाईव स्टार होटल रैडिसन ब्लू ने शुरू किया शहर के बीचोंबीच अपना होटल

Metro Plus

बजट को लेकर क्या कहा मानव रचना के चांसलर डॉ० प्रशांत भल्ला ने? देखें!

Metro Plus

डायनेस्टी इंटरनेशनल स्कूल ने धूमधाम से मनाई अपनी Scholar Badge Ceremony

Metro Plus