Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबाद

रामा इन्टरप्राईजेज द्वारा प्रोडक्टस एवं सर्विसस को लेकर किया गया कस्टमर मीट का आयोजन

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 21 फरवरी: जे.एस.डब्ल्यु स्टील लिमिटेड के अधिकृत डिस्ट्रीब्यूटर रामा इन्टरप्राईजेज द्वारा एक कस्टमर मीट का आयोजन फरीदाबाद के एक निजी होटल में किया गया। मीट का उद्वेश्य जे.एस.डब्ल्यू स्टील कम्पनी द्वारा दिये जाने वाली प्रोडक्टस एवं सर्विसस के बारे में अपने कस्टूमर को विस्तार से जानकारी देना था। इस अवसर पर कम्पनी के अधिकारी एवं विशेषज्ञों ने जे.एस.स्टील द्वारा दी जाने वाली सेवाओं एवं प्रोडक्टस के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए बताया की जे.एस.स्टील भविष्य के दृष्टिगत अपने डिस्ट्रिब्यूटर्स को गुणवत्ता परख सुविधाएं एवं गेलेनाईज प्रोडक्टस देने के लिए गंभीरता से प्रयासरत है।
इस अवसर पर रामा इन्टरप्राईजिज के एम.डी निखिल.एन.गुप्ता ने बताया कि वे जे.एस.डब्ल्यू स्टील के साथ पिछले 20 वर्षो से अधिक समय से जुड़े हुए हैं और वह अपने माध्यम से कम्पनी के प्रोडक्टस एवं सर्विसेज को आमजन तक पहुंचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन कम्पनी एवं कस्टरमर्स के बीच एक मजबूत रिश्ते बनाने का माध्यम है जोकि दोनों के लिए ही व्यवसायिक दृष्टि से लाभदायक सिद्ध होते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में इस तरह के आयोजन कराये जाते रहेंगे ताकि कम्पनी और कस्टमर के बीच बेहतर सम्बंध बने रहे।
इस अवसर पर जेएसडब्लयू स्टील लिमिटेड के अधिकारी शशिपाल सिंह, सत्यम सैनी, अश्विनी रावत, अजय शर्मा के अतिरिक्त अनुज गुप्ता, अभिनव गुप्ता, एस.के. मल्होत्रा, कार्तिक सिंघल, पंकज चावला, रूपक गुप्ता, श्री रेड्डी, सतीश जैन,सहित अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


Related posts

जनाकांक्षाओं पर पूरी तरह से असफल साबित हुई भाजपा सरकार: सुमित गौड़

Metro Plus

पहले गुरू द्रोण और अब प्रजापति दक्ष के रूप में विश्व-विख्यात होते जा रहे हैं सुरेन्द्रपाल

Metro Plus

सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus