Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी एमआरआईयू की स्पोट्र्स टीम ने एमएनआईटी जयपुर में मेडल जीत कर संस्थान को किया गौरांवित

मैट्रो प्लस से मोहित गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 9 मार्च: मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी एमआरआईयू हमेशा से स्पोट्र्स पर आधारित करिकुलम को लेकर आगे बढ़ी है, इसी सोच के साथ यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने आल इंडिया टैक्निकल स्पोट्र्स टूर्नामेंट में मेडल हासिल कर संस्थान का नाम रोशन किया है। जयपुर में आयोजित हुई आल इंडिया टैक्निकल स्पोट्र्स टूर्नामेंट में यूनिवर्सिटी की फुटबाल टीम ने गोल्ड, क्रिकेट व बास्केटबाल टीम ने सिल्वल व बैडमिंटन टीम ने ब्रान्ज मेडल हासिल किया। करीब 40 यूनिवर्सिटी के 2000 से ज्यादा खिलाडय़िों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।
विजयी होकर लौटे स्टूडेंट्स के लिए यूनिवर्सिटी के डॉयरेक्टर स्पोट्र्स सरकार तलवार के द्वारा खिलाडय़िों के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर मानव रचना शैक्षणिक संस्थान के वाइस प्रेसिडेंट डॉ० अमित भल्ला व मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ० एनसीवाधवा ने स्टूडेंट्स को ट्राफी व सर्टिफिकेट लेकर सम्मानित किया।
स्टूडेंट्स को इस उपलब्धि पर बधाई देते हुए डॉ० अमित भल्ला ने कहा कि जीवन में सफलता के लिए अपने निर्णयों पर अटल रहना बहुत जरूरी है। उन्होंने खिलाडय़िों को कहा कि अपनी सोसायटी के लिए काम करें और तकनीक की मदद से प्रतिस्पर्धा की दौर में आगे रहे। उन्होंने इस मौके पर मानव रचना स्पोट्र्स साइंस सेंटर के बारे में स्टूडेंट्स को बताते हुए कहा कि यह हाई परर्फोमेंस ट्रेनिंग सेंटर है जोकि ओलंपिक लेवल के खिलाडय़िों को तैयार करने में मदद करेगा।


Related posts

भारत विकास परिषद संस्कार के डांडिया उत्सव में मचा धमाल

Metro Plus

एफएमएस में हुए विदाई समारोह में अभिषेक शर्मा मिस्टर एफएमएस व अर्शिता भट्ट मिस एफएमएस चुने गए

Metro Plus

मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में एंटी रैगिंग पर सेमिनार का किया गया आयोजन

Metro Plus