Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

जीत पर पगलाए पाकिस्तान एंकर ने अपनी मर्यादा भूल PM मोदी को दी चुल्लू भर पानी में डूबने की सलाह

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
नईदिल्ली/फरीदाबाद,19जून: पाकिस्तान ने भारत को हरा कर चैंपियंस ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया लंदन से लेकर पाकिस्तान तक जश्न का माहौल है। पाकिस्तानी मीडिया में भी इस जीत की जमकर तारीफ की जा रही है पर कुछ एंकर ज्यादा ही जश्न में डूब गए हैं तभी तो बोल टीवी पर आने वाले एक एंकर अपनी मर्यादा भूल गया उसने अपने शो में कहा। फादर्स डे पर जीत कर पाकिस्तान ने साबित कर दिया कि बाप-बाप होता है और पाप-पाप होता है। इसके साथ ही एक पाकिस्तानी एंकर ने पीएम नरेंद्र मोदी को चुल्लू भर पानी में डूबने की सलाह तक दे डाली।
मोदी को दिया चैलेंज:
पाकिस्तानी एंकर ने बोल टीवी पर प्रसारित अपने शो के दौरान पीएम मोदी को चैलेंज दे दिया। एंकर का कहना है कि भारत ने जो पानी पाकिस्तान के लिए रोका हुआ है। पीएम मोदी को उस पानी में डूब जाना चाहिए। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी को चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए जो वे हमें देने से इनकार कर रहे हैं।
ऋषि कपूर पर भी कसा था तंज:
एंकर ने बॉलीवुड सुपर स्टार ऋषि कपूर को भी नहीं छोड़ा उसने उन पर तंज कसते हुए कहा कि हम अपने नाम में कपूर का इस्तेमाल नहीं करते हम कपूर खाते हैं। ऐसा उन्होंने ऋषि कपूर के द्वारा दिए गए बयान पर कहा। ऋषि कपूर ने कहा था कि भारत द्वारा 124 रनों से हारने के बाद पाकिस्तान फाइनल में अपनी मजबूत टीम भेजने की तैयारी करे।
कौन है ये टीवी एंकर:
इनका नाम आमिर लियाकत है। ये बोल टीवी में जॉब कर रहे हैं इससे पहले वो जहां काम कर रह थे। वहां से भी इन्हें निकाल दिया गया था बता दें कि ये वही पत्रकार हैं जिन्होंने ओम पुरी के निधन को साजिश कत्ल बताया और इसका आरोप भारत के नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर NSA अजीत डोवाल पर लगाया था। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत पीटीवी से टीवी करियर की थी। लेकिन उन्हें वहां से बाहर कर दिया था। उनका कहना है कि उसे बोलने की तमीज नहीं है। इसके बाद जियो टीवी में चले गए और वहां 8 साल तक काम किया।
कश्मीर में भी कई रुप मना रहे हैं जश्न,हाई अलर्ट जारी:
बता दें कि आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के मद्धेनजर कश्मीर घाटी में हाई अलर्ट जारी कर दिया था किसी अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए सुरक्षा बलों से अलर्ट रहने को कहा गया है। खुफिया जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों पर 48 घंटों के अंदर फिदायीन हमले किए जा सकते हैं। बताया जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के दौरान या फिर उसके बाद इन हमलों को अंजाम दिया जा सकता है।
कश्मीर के आईजीपी ने खुफिया एजेंसियों की सूचना के आधार पर ये अलर्ट जारी किया है । जानकारी मिली है कि श्रीनगर के डाउन-टाउन इलाके में आतंकियों का मूवमेंट देखा गया है। आतंकी यहां ग्रेनेड अटैक को अंजाम दे सकते हैं। साथ ही सुरक्षाबलों पर फायरिंग भी कर सकते हैं श्रीनगर के नूरबाग, नौहट्टा और ईदगाह इलाके में हमलों की आशंका जताई गई है।

 


Related posts

गाड़ी चलाते समय फोन का इस्तेमाल न करें, हमेशा सीट बेल्ट लगाए: जितेंद्र यादव

Metro Plus

पलवल डोनर्स क्लब ने रक्तदान शिविर का आयोजन किया

Metro Plus

होटल गोल्डन गैलेक्सी द्वारा आयोजित तीज समारोह में महिलाओं ने मचाई धूम

Metro Plus