Metro Plus News
दिल्लीफरीदाबादहरियाणा

सिगरेट पीने से रोका तो कार से टक्कर मार उड़ा डाली जिंदगी

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
नई दिल्ली/फरीदाबाद, 21 सितंबर: एम्स फ्लाईओवर के पास एक कार ने दो बाईक सवारों को पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारी। इसमें 21 साल के गुरप्रीत नाम के युवक की मौत हो गई। उसका साथी मनिंद्र सिंह घायल हो गया। इसके बाद कार ने एक कैब और ऑटो को भी टक्कर मारी। भीड़ ने कार सवार को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने सड़क हादसे का केस बनाकर आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया।
बात यहीं खत्म हो गई होती लेकिन मृत युवक गुरप्रीत का परिवार सामने आया और कहा कि यह हादसा नहीं हत्या का मामला है। गुरप्रीत के पिता बठिंडा निवासी ओंकार सिंह ने बताया कि उनका बेटा दिल्ली कॉलेज ऑफ फटॉग्रफी का स्टूडेंट था।मनिंद्र सिंह ने उन्हें बताया कि रविवार सुबह 3.30 बजे वे दोनों एम्स के बाहर सोने वाले गरीबों की नाईट लाइफ पर डॉक्युमेंट्री बना रहे थे। उस समय वहां एक लड़का नशे की हालत में स्मोकिंग कर रहा था। वह सिगरेट का धुआं उनकी ओर उड़ा रहा था। दोनों ने उसे रोका तो कहा सुनी हो गई लेकिन मामला खत्म होने पर मनिंद्र सिंह और उसका मित्र गुरप्रीत वहां से चल दिए। जब दोनों एम्स फ्लाईओवर पर पहुंचे तो उसी लड़के ने उनकी बाईक पर कार से पीछे से टक्कर मार दी। गुरप्रीत के सिर पर चोट लगी। जबकि मनिंद्र को मामूली चोटें आई। बुधवार को गुरप्रीत की मौत के बाद पुलिस ने पहले गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया लेकिन परिजनों ने इसे हत्या का मामला करा दिया। मीडिया में मामला आने के बाद पुलिस ने बुधवार देर शाम हत्या के तहत मामला दर्ज कर लिया।
नशे में धुत था आरोपी
डीसीपी ईश्वर सिंह ने बताया कि आरोपी का नाम रोहित कृष्ण है। जो हादसे के समय नशे में धुत था आरोपी लॉ ग्रैजुएट है। जो बुधवार को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हो गया। पुलिस इस बात की जांच भी करेगी कि वह अस्पताल में कैसे और क्यों भर्ती हुआ। आरोपी को बुधवार शाम फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। डीसीपी ईश्वर सिंह ने कहा कि पहले धारा 304 में गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया था। जिसे बाद में घायल के बयान और हालातों के मद्देनजर हत्या धारा 302 और हत्याके प्रयास धारा 307 में तब्दील कर दिया गया।


Related posts

World Environment Day 2016 – DLF Industries Association

Metro Plus

लखन सिंगला ने भगवान श्रीकृष्ण के जीवन चरित्र को आज भी प्रासंगिक बताया

Metro Plus

फरीदाबाद पुलिस में कार्यरत 24 SPO बर्खास्त, दिखाया पुलिस फोर्स से बाहर का रास्ता!

Metro Plus