Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

यातायात पुलिस ने N.I.T Zone में सड़क किनारे खड़े खराब वाहनों को क्रेन द्वारा उठवाया

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 6 नवंबर: पुलिस आयुक्त डॉ० हनीफ कुरैशी के दिशा-निर्देश पर व डी.सी.पी. ट्रैफिक विरेंद्र विज के नेत्रात्व में सड़क किनारे खड़े खराब वाहनों को हटवाने का अभियान चलाया गया है। जिस पर कार्यवाही करते हुए प्रभारी ट्रैफिक एनआईटी जोन निरीक्षक मनमोहन की टीम ने एनआईटी एरिया में सड़क किनारे खड़े खराब वाहनों को हटवाया।
इस अभियान के तहत बी.के. अस्पताल से लेकर मुल्ला होटल, होटल मैनेजमैंट कॉलेज नियर बडख़ल झील की दीवार के साथ किनारे खड़े खराब वाहनों को, बडख़ल झील चौक से लेकर पटेल चौक तक, चिमनीबाई धर्मशाला से ईएसआई अस्पताल चौक तक, ईएसआई चौक से लेकर दो व तीन नं0 चौक, व तिकोना पार्क के आस-पास खराब खड़ी गाडियों से प्रभावित होने वाले यातायात को सुचारू रूप से चलाने के लिए कार्यवाही करते हुए अब-तक करीब 70 गाडियों को हटवाया गया है। जिसमें से करीब 20 वाहनों को यार्ड में खडी करवाया गया।
बड़ख़ल झील चौक के पास होटल मैनेजमैंट कॉलेज की दीवार के साथ-साथ व रोड के किनारे करीब 25-30 खराब खड़ी गाडिय़ा व डम्प क्रेन को भी हटाया गया है।
इस मौके पर डी.सी.पी ट्रैफिक विरेंद्र विज ने वाहन मालिको को निर्देश दिए है की वह अपने वाहनों को गलत पार्क ना करें। यातयात को सुचारू रूप से चलाने के लिए फरीदाबाद पुलिस का सहयोग करें। यातायात नियमों की उल्लंघना करने पर उनके विरूद्ध यातायात अधिनियम के तहत कानूनी कार्यवाही की जाएगी और उन्होंने बताया कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।


Related posts

रोटरी क्लब फरीदाबाद मिड टाउन की मुहीम फरीदाबाद को जलभराव से मुक्ति

Metro Plus

जन्मदिन पर रक्तदान शिविर पुण्य का कार्य: विपुल गोयल

Metro Plus

शौकिया तौर पर हथियार रखना महंगा पड़ा, सलाखों के पीछे पहुंचा।

Metro Plus