Metro Plus News
उद्योग जगतफरीदाबादहरियाणा

संत नगर की सभी बुनियादी समस्याओं को दूर करने के लिए युद्व स्तर पर होगा कार्य: अमन गोयल

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 16 नवंबर: सभी क्षेत्रों में समान विकास और कॉलोनियों के जीवन स्तर में सुधार के लिए उद्योग मंत्री विपुल गोयल विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और संत नगर में भी यद्व स्तर पर सर्वागीण विकास किया जाएगा। ये दावा युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने फरीदाबाद विधानसभा की संतनगर कॉलोनी में खाली पड़े भूभाग के भराव और चार दीवारी निर्माण के कार्य का शुभारंभ करते हुए व्यक्त किए।
इस अवसर पर इस भूभाग पर गंदगी और जलभराव से स्थानीय निवासियों की काफी पुरानी मांग थी कि इसका भराव किया जाए। इस समस्या से निदान के बाद इस भूभाग पर कम्यूनिटी सेंटर के निर्माण की प्रक्रिया भी प्रस्तावित है, जिसे जल्द ही मंजूरी मिलने की उम्मीद है।
इस मौके पर अमन गोयल ने कहा कि संतनगर में सड़क, सीवर और पानी की समस्या का भी जल्द समाधान हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जल्द कि संत नगर के निवासियों को सैक्टर-16 के वॉटर बूस्टिंग पंप के माध्यम से मीठे-पानी की सप्लाई होगी और समुचित जल आपूर्ति के लिए टयूबवेल भी लगाए जाएंगे। साथ ही स्कूलों की मरम्मत का कार्य भी जल्द शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि सीवर का कार्य पूरा होने के बाद गलियों में टाइल्स लगाने के कार्य की शुरूआत होगी और संत नगर की हर समस्या को दूर किया जाएगा।
इस मौके पर स्थानीय पार्षद छत्रपाल, विजय शर्मा, ओमपाल, एएसडी यादव, पवन लोहिया, जमुना, निरंजन, राकेश मौर्य, आलिम खान, यूनिस खान, भूदत, देवेंद्र भड़ाना, रामबृज, लीला, रिंकू, संतराम मौर्य, अकबर खान और सुधीर भड़ाना सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


Related posts

Manav Rachna के छात्रों ने सोसायटी इंटीरियर डिजाइन कॉम्पिटिशन एंड अवॉड्र्स के 20वें संस्करण में पुरस्कार जीता।

Metro Plus

सखी क्लब के पॉलिथीन हटाओ पर्यावरण बचाओ कार्यक्रम में धनेश अदलक्खा ने किया लोगों को जागरूक

Metro Plus

मेट्रो अस्पताल में हुआ ड्रिप्रेशन लेट्स टॉक विषय पर इंटरेक्टिव सेमिनार का आयोजन

Metro Plus