Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

हेल्पिंग हैंड्स संस्था कि महिलाओं ने किया वादा थैलासीमिया ग्रस्त बच्चों लिए रक्तदान करेगी व उनके लिए दवाइयों का प्रबंद करेगी

25 नवंबर को संस्था एक बहुत बड़ा रैंप वॉक शो होने जा रहा है जिसके लिए बच्चों को खूबसूरत फैंसी ड्रेस पहना कर रैंप वॉक करवाया जाएगा
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 16 नवंबर: फाउंडेशन अगेंस्ट थैलासीमिया संस्था के सदस्यों व हेल्पिंग हैंड्स संस्था की महिलाओ के साथ थैलासीमिया ग्रस्त बच्चों ने खूब मस्ती की।
इस अवसर पर हेल्पिंग हैंड्स संस्था की सभी सदस्यों को थैलासीमिया यूनिट श्री राम जी हॉस्पिटल तिकोना पार्क में आकर बच्चों के साथ अपना दिन बिताना बहुत ही अच्छा लगा। जैसा की फाउंडेशन अगेंस्ट थैलासीमिया संस्था का प्रयास है की बच्चों को स्वस्थ के साथ-साथ खुश रखना। यह उसी कड़ी का ही हिस्सा था।
इस मौके पर हेल्पिंग हैंड्स संस्था की गीतांजलि सहगल, डॉ० एकता मदान, जसविंद्र कौर, मानिया मैनी, अर्चना गर्ग, किरण खान, रंजू गेरा, डॉ० प्रिया कॉल, शिवांगी शर्मा, गीतांजलि, पूजा मदान, शेरीन सिंह, काम्या बतरा, मोनिका छाबड़ा, अर्चना गर्ग, शिल्पी बतरा, ऋचा बनोट, पूजा ने वादा किया की वो हर माह आकर यह आकर उनके साथ-साथ अपना समय बिताएगी उनके लिए रक्तदान करेगी व उनके लिए दवाइयों का प्रबंद करेगी।
यह कार्यक्रम हेल्पिंगस हैंड्स संस्था का पहला ही कार्यक्रम था जो बहुत ही सफल रहा। हेल्पिंग हैंड्स की तरफ से सभी बच्चों को उपहार, मिठाइयां, खिलौने व फल दिए गए, जिन्हें पाकर बच्चे बहुत ही खुश थे। हेल्पिंग हैंड्स की सदस्यों का मानना था अगर हम थैलासीमिया ग्रस्त बच्चों के चहेरे पर मुस्कान ला पाई तो यह उनके जीवन का अनमोल समय होगा जिसको उन्होंने महसूस किया। जैसा की 25 नवंबर को संस्था एक बहुत बड़ा रैंप वॉक शो होने जा रहा है जिसके लिए बच्चों को खूबसूरत फैंसी ड्रेस पहना कर रैंप वॉक करवाया जाएगा जिसके लिए हेल्पिंग हैंड्स की सदस्यों ने देने का वादा किया।
इस मौके पर बच्चों ने देशभक्ति के गाने-गा कर आनंद लिया। इस विशेष कार्यक्रम में श्रीराम जी धर्माथ हॉस्पिटल के कवल खत्री, रोटरी क्लब ऑफ दिल्ली साउथ सेंट्रल के मुकेश अग्रवाल, नन्द जुनेजा, जे.के. भाटिया, बी.दास. बतरा, रविंद्र डुडेजा तथा उनके सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।


Related posts

शहर के गैर मान्यता प्राप्त स्कूलों में पढ़ रहे हैं हजारों बच्चे

Metro Plus

Profits through Productivity Seminar @ HSPC – J.P. Malhotra

Metro Plus

अमन गोयल ने किया इंटरलोकिंग टाइल्स का उद्वघाटन

Metro Plus