Metro Plus News
गुड़गांवदिल्लीफरीदाबादराष्ट्रीयरोटरीहरियाणा

रोटरी फाऊंडेशन बॉल की सफलता को लेकर डीजी रवि चौधरी ने की प्रधानों के साथ मीटिंग

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 7 दिसम्बर: रोटरी फाऊंडेशन बॉल को सफल बनाने को लेकर डिस्ट्रिक गवर्नर रवि चौधरी ने आज फरीदाबाद के विभिन्न रोटरी क्लबों के प्रधानों के साथ एक मीटिंग की। मीटिंग में रोटरी फाऊंडेशन के डिस्ट्रिक चेयरमैन विजय जिंदल सहित डिस्ट्रिक कॉरडिनेटर सुरेश चन्द्र, एजी डॉ०आर.एस.वर्मा, एजी धीरज भूटानी, एजी (इलेक्ट) कुलदीप सिंह आदि विशेष भी तौर पर मौजूद थे।
मीटिंग में रवि चौधरी ने बताया कि आगामी 11 दिसम्बर को गुरूग्राम के होटल लीला में होने वाली इस फाऊंडेशन बॉल में Rotary International President  Lan Risely विशेष रूप से मुख्य अतिथि के तौर पर आ रहे हैं। रोटरी डिस्ट्रिक-3011 के लिए ये बड़ी गर्व की बात है कि पूरे भारत में मुंबई के बाद हमारा ऐसा दूसरा रोटरी डिस्ट्रिक है जिसमें वो पधार रहे हैं और हमें उनकी मेजबानी करने का मौका मिल रहा है। रवि चौधरी ने बताया कि रोटरी फाऊंडेशन बॉल में जो पैसा एकत्रित होता है उसको ग्लोबल ग्रांट द्वारा अलग-अलग प्रोजेक्टों के माध्यम से समाजसेवा के काम में लाया जाता है। इसलिए डिस्ट्रिक गवर्नर रवि चौधरी ने फरीदाबाद के सभी रोटरी क्लबों के प्रधानों से अपील की कि वे ज्यादा से ज्यादा संख्या में इस रोटरी फाऊंडेशन बॉल में हिस्सा लेकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएं। इस पर सभी प्रधानों ने एक सुर में रवि चौधरी की बात को मानते हुए उनका इस रोटरी फाऊंडेशन बॉल में पूरा सहयोग देने का वायदा किया।
डिस्ट्रिक गवर्नर रवि चौधरी की अध्यक्षता में हुई इस मीटिंग में अनिल बहल, धीरेन्द्र श्रीवास्तव, विशाल परनामी, नवीन गुप्ता, नरेश वर्मा, तरूण गुप्ता, गौतम चौधरी आदि विभिन्न रोटरी क्लबों के प्रधान मौजूद थे।

Rotary International President  Lan Risely (2017-18)


Related posts

SRS स्कूल की अनिका ने मुक्केबाजी में जीता कांस्य पदक

Metro Plus

Delhi Scholars इंटरनेशनल स्कूल के छात्रों ने रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में परचम लहराया

Metro Plus

मूलचंद शर्मा और पार्षद दीपक यादव के प्रयासों से आखिरकार 30 साल बाद पहली बार रोड़ का निर्माण कार्य शुरू हुआ।

Metro Plus