Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा विधायक सीमा त्रिखा की हार्डवेयर कॉलोनी में हुई डील को जानना चाहती है जनता: जगदीश भाटिया

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 14 दिसम्बर: बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की भाजपा विधायक सीमा त्रिखा की हार्डवेयर कॅालोनी में अवैध निर्माण करने वालो से क्या डील हुई है, यह क्षेत्र की जनता जाननी चाहती थी। एक ओर सीमा त्रिखा अवैध निर्माण करने वालों को सरंक्षण दे रही है, वहीं दूसरी ओर सैनिक कॉलोनी व दो नंबर नागा बाबा कॉलोनी में रहने वालों का उजाड़ रही है, आखिर विधायक चाहती क्या है, इसका वह स्पष्टीकरण दें अन्यथा विधायक पद से इस्तीफा दे। सीमा त्रिखा पर यह आरोप लगाया है भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने।
श्री भाटिया का कहना है कि सैनिक कॉलोनी व दो नंबर में रहने वाले लोगों की क्या गलती थी? वह अपने घरों में रह रहे थे। प्रशासन ने सैनिक कॉलोनी के घरों में तोडफ़ोड़ की तब विधायक सीमा त्रिखा कहां थी? सैनिक कॉलोनी में हजारों लोगों के सिर से छत उजाड़ी गई, सर्दियों में उनके घरों में जमकर तोडफ़ोड़ की गई, मगर तब विधायक हाईकोर्ट के आदेशों का हवाला देकर अपनी आलीशान कोठी में छुपी रही।
इसी प्रकार से एनआईटी नंबर-2 में नागा बाबा कॉलोनी को जब प्रशासन उजाडऩे पर तुला था, तब भी विधायक सीमा त्रिखा हाईकोर्ट के आदेश बताकर अपनी जिम्मेदारी से भागती रही। वह चुपचाप लोगों की छत उजडऩे का इंतजार करती रही। परंतु तमाम राजनैतिक दलों के हस्तक्षेप के बाद नागा बाबा कॉलोनी पर तोडफ़ोड़ का खतरा टला। लेकिन वहीं दूसरी ओर जैसे ही नगर-निगम के अधिकारी ईमानदारी से अपनी डयूटी निभाते हुए हार्डवेयर कॉलोनी में अवैध निर्माणों को तोडऩे पहुंचे तो अचानक विधायक सीमा त्रिखा ने वहां पहुंचकर तांडव मचा दिया और अधिकारियों को तबादले की धमकी दी।
आखिर विधायक की ऐसी क्या मजबूरी थी कि वह अवैध निर्माण करने वालों को सरंक्षण देने के लिए नगर-निगम के अधिकारियों से भिड़ गई? श्री भाटिया ने कहा कि पूरा शहर जानता है कि हार्डवेयर कॉलोनी में होने वाले निर्माण ना केवल पूरी तरह से अवैध हैं, बल्कि वहां के लोग हाईकोर्ट में भी केस हार चुके हैं। इसलिए नगर-निगम अधिकारियों ने कमिश्नर के आदेश पर अवैध निर्माण तोडऩे की कार्रवाई की थी।
हैरत की बात तो यह है कि हार्डवेयर में लोग रहते ही नहीं, लेकिन विधायक अपने व्यक्तिगत स्वार्थ की खातिर अवैध निर्माणों को बचाने के लिए वहां पहुंच गई। इसलिए श्री भाटिया विधायक से पूछना चाहते थे कि उनकी हार्डवेयर कॉलोनी के अवैध निर्माण करने वालों के साथ क्या डील हुई है। यदि वह पाक साफ हैं तो लोगों के सामने अपनी डील का खुलासा करें।
श्री भाटिया ने कहा कि विधायक सीमा त्रिखा व केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर अपने कारनामों से मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा संगठन की छवि को धूल में मिला रहे हैं। फरीदाबाद जिले में आज हालत यह है कि लोग भाजपा सरकार को कोस रहे हैं। कमल के फूल को जिताने को लोग अपनी भूल मानने लगे हैं और यह सब कृष्णपाल व सीमा त्रिखा जैसे चुनिंदा नेताओं की वजह से हुआ है। जबकि प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल जैसे ईमानदार व स्वच्छ छवि के नेता इस प्रदेश व देश को मिलना मुश्किल हैं। इनका एकमात्र उद्वेश्य अपने प्रदेश व देश का विकास करना है। परंतु अब प्रधानमंत्री श्री मोदी व मुख्यमंत्री को भी सरकार व संगठन का सत्यानाश करने वाले नेताओं से सतर्क रहना होगा, नहीं तो आने वाले दिनों में भाजपा का नामलेवा भी कोई नहीं बचेगा।


Related posts

Tagore Public School के दिवेश बंसल ने राष्ट्रीय शतरंज प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

Metro Plus

सीमा त्रिखा ने किया 27 लाख रुपए की दो परियोजनाओं के निर्माण कार्य का शुभारंभ

Metro Plus

दुष्यंत चौटाला ने परिवाद समिति की बैठक में आठ शिकायतों का निपटारा किया

Metro Plus