Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Manav Rachna इंटरनेशनल में धूमधाम से मनाया गया वार्षिक समारोह Exuberance-2007

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 15 दिसम्बर: मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल में दो-दिवसीय वार्षिक समारोह एक्सूबेरंस 2017 का आयोजन बहुत धूमधाम से किया गया। समारोह के पहले दिन सिटी मजिस्ट्रेट सुश्री बेलीना और मानव रचना शैक्षिक संस्थान (एमआरईआई) के उपाध्यक्ष डॉ० अमित भल्ला उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरूआत शिक्षाविद् डॉ० ओ.पी. भल्ला को श्रद्धांजलि देकर की गई। इस अवसर पर एमआरईआईयू के ट्रस्टी डॉ० एम.एम. कथुरिया, कार्यकारी निदेशक सुश्री दीपिका भल्ला, कार्य निदेशक निशा भल्ला एमआरआईएस चार्मवुड व मानव रचना संस्थानों के प्रमुख मौजूद रहे।
इस अवसर पर क्रॉनिकल स्कूल की 10 साल की यात्रा को कैप्चर करने वाली एक कॉफी टेबल बुक जारी की गई।
इस मौके पर ईमानदारी और परिश्रम के सिद्धांतों की वकालत करते हुए सुश्री बेलीना ने युवा शिक्षार्थियों को समाज के सभी वर्गो के उत्थान की दिशा में उनकी सामूहिक जिम्मेदारी को पहचानने में धर्म के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित किया।
डॉट-कॉम रिटर्न की नाटकीय प्रस्तुति ने दर्शकों को उत्साहित किया। शांति, सदभाव और भाईचारे के सिद्धांतों को समझाते हुए एमआरआईएस के नृत्य मंडली ने दर्शकों को अपने प्रदर्शन में वसुधैव कुटुम्बकम जिसका मतलब है कि दुनिया एक परिवार का संदेश देते हुए मंत्रमुग्ध कर दिया।
इस मौके पर जहां पहले दिन एक शानदार सफलता रहा वहीं दुसरे दिन भी दर्शकों के लिए बच्चों ने एक बहुत ही बेहतरीन कार्यक्रम तैयार किया है।

 


Related posts

SDM अपराजिता ने कहा, बेरोजगार सक्षम योजना के तहत भत्तों के रूप में प्रदान की गई लाखों की धनराशि।

Metro Plus

DC यशपाल यादव के प्रयासों से कैसे सरकारी स्कूल के बच्चे भी हाईटैक होंगे, पढि़ए।

Metro Plus

एनआईटी विधानसभा के विकास में कोई कमी नही छोड़ी जाएगी: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus