Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

नवीन चौधरी बने फ्रैंडस रैजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान

मैट्रो प्लस से ईशिका भाटिया की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 15 जनवरी: फ्रैंडस रैजीडेंस वेलफेयर एसोसिएशन सैक्टर-16 की जनरल बॉडी की मीटिंग बुलाई गयी, जिसमें सर्वसम्मिति से समाजसेवी व शिक्षाविद नवीन चौधरी को प्रधान चुना गया।
इस अवसर पर उपस्थित समाजसेवियों, शिक्षाविदों सहित अन्य गणमान्य लोगों ने नवीन चौधरी को प्रधान बनाए जाने पर उन्हें बधाई दी और अपनी सहमति जताई साथ ही उन्होंने कहा कि नवीन चौधरी के प्रधान बनने से इस क्षेत्र का तो कायापलट होगा ही साथ ही हमें शिक्षा के क्षेत्र में भी वह कई तरह की बारीकियों से अवगत कराते रहेंगे जो कि हम सभी के लिए लाभदायक है। इस मौके पर उपस्थित गणमान्य लोगों में सहित प्रसिद्व समाजसेवी एवं ज्योतिष वी.के.शास्त्री ने कहा कि नवीन चौधरी जैसे युवाओं सहित शिक्षित व ईमानदार लोगों को इन पदों पर रहना चाहिए ताकि क्षेत्र को एक नई दिशा मिलें।
इस मौके पर नवनियुक्त प्रधान नवीन चौधरी ने कहा कि मैं आप सभी का आभार जताता हूं कि आपने मुझे इस पद पर आसीन किया और आपको विश्वास दिलाता हूं कि इस पद की गरिमा को सदैव बनाए रखते हुए क्षेत्र के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाऊंगा और सभी को एक परिवार के रूप में साथ लेकर चलूंगा। उन्होंने बताया कि उनकी टीम में उपप्रधान विपिन मेहंदीरत्ता, सचिव रमेश मदान, कोषाध्यक्ष के.एल. भनौट मुख्य रूप से चुने गए।
इस मौके पर ज्ञान भारद्वाज, संजय भारद्वाज, ओ.पी.गेरा, सुरेंद्र मलिक, अजय दीवान, जे.विर्दी, एस.एस.बराड़, रमेश मित्तल, सुरेंद्र वधवा, के.के. वर्मा, बंसल, खन्ना, वी.के.जैन, ओ.पी.भारद्वाज सहित अन्य गणमान्य लोगों ने नवीन चौधरी की भूरि-भूरि प्रशंसा की।


Related posts

सीमा त्रिखा ने म्हारा हरियाणा हरा-भरा हरियाणा अभियान के तहत पौधारोपण किया

Metro Plus

पत्रकार की मृत्यु पर दी सहायता राशि

Metro Plus

सरस्वती शिशु सदन की 12वीं कक्षा के 21 छात्रों ने मेरिट प्राप्त की

Metro Plus