Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल ने किया किसानों को सम्मानित

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 16 फरवरी: द्रोणाचार्य पब्लिक स्कूल कबुलपुर सैक्टर-56 में बच्चों को प्रेरणा देने के लिए क्लाक कलैंडर एवं किड्स पेरेंटस वर्कशॉप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विद्यालय के चेयरमैन नवीन चौधरी व चेयरपर्सन हर्ष चौधरी के साथ वे टू हैप्पीनेस के एम.डी. महेश बजाज, विद्यालय के डॉयरेक्टर ओंकार सिंह शेखावत, प्रधानाचार्या व अन्य प्रबंधक समिति के लोग उपस्थित रहे।
इस अवसर पर विद्यालय के चेयरमैन नवीन चौधरी ने कहा कि कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीण आंचल से आए सरपंच व किसानों को स्कूल मैनेजमेंट सलाम करता है क्योंकि यह वही किसान हैं जिनकी वजह से आज हम अपने घरों में अन्न का इस्तेमाल करते है। अगर किसान नहीं होगा तो हम अन्न नहीं खा सकते इसीलिए इन किसानों का समय-समय पर सम्मान करना सभी का कर्तव्य होना चाहिए। इस अवसर पर कई किसानों को सम्मानित भी किया गया। नवीन चौधरी ने अपने प्रेरणादायक शब्दों में अभिभावकों को आश्वासन दिया कि इस विद्यालय में बच्चों को शिक्षा से धनाढय़ बनाया जाता है तथा विशेष हुनर के समाज का बेहतरीन नागरिक बनने पर पूरी टीम द्वारा विशेष तैयारी की जाती है। उन्होंने आए सभी विशिष्ट अतिथियों का आभार जताया।
स्कूल प्रधानाचार्या ने भी अपने संबोधन में कहा कि द्रोणाचार्य स्कूल कबुलपुर इस श्लोक में खासकर किसानों के बच्चो के लिए एक अहम भूमिका अदा कर रही है। सभी अभिभावकों व उपस्थित लोगों ने कार्यक्रम की तहेदिल से प्रशंसा की।
कार्यक्रम में विशेष अतिथियों के रूप में सरपंच प्रताप ङ्क्षसह फोगला जोलाका, भरत जी गंगोला, नेत्रपाल सरमथिला, विजेन्द्र व बच्चन सिंह तथा चमनपुरा से विभिन्न ग्रामीण उपस्थित थे।


Related posts

अमृता अस्पताल में सस्ते और मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी या नहीं, देखिये क्या कहती हैं अम्माजी?

Metro Plus

चालानों में घपला करने वाले रतन सिंह जैसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी राडार पर, जाएंगे जेल!

Metro Plus

एशियन अस्पताल ने जीता 12वां मानव रचना कॉर्पोरेट क्रिकेट चैलेंज

Metro Plus