Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

जिमखाना क्लब में लापरवाही और खामियों पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने दिए जांच के आदेश

जिमखाना क्लब में सुविधाएं बेहतर करने के लिए कमेटी बनाने के लिए भी दिए आदेश
मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद,17 मार्च: टॉयलेट में जाले साफ करने के लिए भी क्या बजट चाहिए, एक हफ्ते में सारी खामियां दूर करो, वरना सस्पेंड कर दिया जाएगा। कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल का ये अंदाज दिखाई दिया सैक्टर-15 स्थित जिमखाना क्लब में जहां क्लब के सदस्यों की शिकायत पर उन्होनें निरीक्षण किया।
इस दौरान स्वीमिंग पुल के पास बने शौचालयों में सफाई व्यवस्था देखकर उद्योग मंत्री भड़क गए। उन्होंने शौचालय के अंदर बदबू और जाले देखकर जिमखाना क्लब प्रबंधक को जमकर फटकार लगाई। विपुल गोयल ने कहा कि मेरे दौरे का पहले से पता होने पर भी सफाई नहीं की गई तो इसका मतलब यहां लापरवाही की घोर पराकाष्ठा है। उन्होंने कहा कि ऐसा रवैया रहा तो पुलिंदा बांधने में देर नहीं लगेगी।
इस मौके पर विपुल गोयल ने सख्त चेतावनी देते हुए हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के प्रशासक निखिल गजराज को जांच के आदेश दिए और एक सप्ताह में रिपोर्ट सौंपने को कहा। विपुल गोयल ने कहा कि एक सप्ताह मैं बुनियादी समस्याओं को दूर किया जाए। उन्होंने कहा कि क्लब के सदस्यों को शामिल करते हुए एक कमेटी भी बनाई जाएगी और देश के सबसे अच्छे जिमखाना क्लबों का दौरा किया जाएगा और उन्हीं मानदंडों को पूरा करते हुए फरीदाबाद के इस जिमखाना क्लब में सुधार किया जाएगा।
विपुल गोयल के आश्वासन के बाद जिमखाना क्लब के सदस्यों ने भी उम्मीद जताई कि यहां रख-रखाव और सुविधाओं में सुधार हो पाएगा। जिमखाना क्लब के सदस्यों की मांग पर ही विपुल गोयल ने हुडा अधिकारियों को तलब किया और क्लब में मिल रही सुविधाओं का निरीक्षण किया।
इस मौके पर क्लब के सदस्यों ने सफाई व्यवस्था, स्वीमिंग पूल की बुरी हालत, बार की बुरी हालत सहित कई समस्याएं उद्योग मंत्री के सामने रखी, जिनको दूर करने के लिए विपुल गोयल ने हुडा अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं।


Related posts

खुले में शराब की तस्करी पर लगाम लगाई जाए: परमिता चौधरी

Metro Plus

व्यापारी एकता मंच ने 1 नंबर बाजार से अतिक्रमण हटाने को लेकर सौंपा ज्ञापन

Metro Plus

अमन गोयल ने सैक्टर-8 स्थित माधव पार्क के नवीनीकरण का किया शुभारंभ

Metro Plus