Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

पीयूष ग्रुप के मालिकों के खिलाफ भगवान ने कराया मुकदमा दर्ज

फरीदाबाद से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 22 अप्रैल: शहर के एक विवादास्पद बिल्डर पीयूष ग्रुप के मालिकों अनिल गोयल, अमित गोयल, पुनीत गोयल तथा उनके दो कारिंदों आरपी शर्मा व राजीव शर्मा के खिलाफ थाना सेंट्रल पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने भगवान दास अरोड़ा की शिकायत पर उपरोक्त के खिलाफ आर्म्स एक्ट की धारा 25 तथा आईपीसी की धारा 323, 506, 34 व 59 के तहत यह मुकदमा दर्ज किया है।
भगवान दास अरोड़ा ने पुलिस कमिश्नर को 5 मार्च, 2018 को दी अपनी शिकायत में कहा था कि उन्हें पीयूष ग्रुप के मालिक अनिल गोयल, पुनीत गोयल व अमित गोयल उन्हें जान से खत्म करना चाहते हैं क्योंकि मैंने उनके खिलाफ करोड़ों रुपए की लेनदारी को लेकर अदालत में केस डाला हुआ है। भगवान का कहना है कि इनके कारिंदे आरपी शर्मा और राजीव शर्मा उन्हें रिवाल्वर चलाकर मारने की नाकाम कोशिश भी कर चुके हैं, वो बात अलग है कि वो इस हमले में बच गए थे।
गौरतलब रहे कि इससे पहले भी सेक्टर-14 निवासी विकास सरदाना भी पीयूष ग्रुप के उपरोक्त मालिकों के खिलाफ अपनी दो करोड़ रूपये की लेनदारी को लेकर थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था जिसमें उनकी गिरफ्तारी अभी तक नही हो पाई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इससे पहले भी पीयूष ग्रुप के मालिकों के खिलाफ विभिन्न थानों में अलग अलग धाराओं के तहत मुकदमें दर्ज हैं तथा कोर्ट में भी इनके काफी मामले विचाराधीन हैं।
अब देखना यह है कि पुलिस उपरोक्त मामलों में पीयूष ग्रुप के मालिकों को कब तक गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजती है।
ध्यान रहे कि इससे पहले 28 जनवरी, 2013 को पुलिस ने पीयूष ग्रुप के अनिल गोयल, अमित गोयल तथा पुनीत गोयल को धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा चुकी है।

 

 

 


Related posts

हॉमर्टन ग्रामर स्कूल जानता है कि बच्चे के अंदर किस तरह प्रतिभा और गुणों का विकास किया जाये

Metro Plus

सीलिंग के खिलाफ 48 घंटे तक सील हुई दिल्ली, 7 लाख से अधिक दुकानों पर लटके ताले

Metro Plus

गुरू गोबिंद सिंह महाराज का 351वां प्रकाश गुरूपर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया

Metro Plus