Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

VIDYASAGAR INTERNATIONAL स्कूल में बच्चों ने ENJOY की समर पार्टी

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 18 मई: Summer Vacation स्टार्ट होने से एक दिन पहले विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों के लिए समर पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें प्ले क्लॉस से लेकर प्रेप के बच्चों ने जमकर मस्ती की और पार्टी इंज्वाय की। पार्टी में बच्चे समर फ्रूट्स जैसे तरबूज, खरबूज और आम के साथ-साथ समर ड्रिंक्स लाए थे जिसको उन्होंने आपस में शेयर कर पार्टी मनाई। पार्टी में कक्षा 3 से 5 तक के बच्चों के लिए आई एम द लिटिल शैफ  नाम की प्रतियोगिता भी रखी गई जिसमें बच्चों ने टीचर्स की मदद से सेंडविच, भेलपूरी और बिस्कुट डेकोरेशन जैसी चीजें सीखीं।
इस मौके पर स्कूल के डॉयरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि समर विकेशन स्टार्ट होने से पहले पार्टी में बच्चों ने खूब धूम मचाई और पूरे जोश के साथ छुट्टियों के लिए कई चीजें सीखी।
इस मौके पर स्कूल की डॉयरेक्टर सुनीता यादव ने पार्टी आयोजित किए जाने के स्कूल के अध्यापकों के इस प्रयास को काफी सराहा। इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसिपल ज्योति चौधरी ने बच्चों को समझाते हुए कहा कि गर्मियों के दिनों में पाचन शक्ति अक्सर कमजोर हो जाती है इसलिए बच्चों को हल्का तथा पौष्टिक भोजन करना चाहिए। बच्चों को मौसम के अनुकूल फलों जैसे तरबूज, लीची, आम, जामुन आदि का सेवन करना चाहिए। पार्टी को सभी बच्चों के साथ टीचर्स ने भी इंज्वाय किया।

 


Related posts

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के छात्र मनीष नरवाल ने पैराओलम्पिक में गोल्ड जीतकर बढ़ाया देश का गौरव।

Metro Plus

भारत विकास परिषद और रोटरी क्लब ने रक्तदान शिविर में किया 51 यूनिट रक्त एकत्रित।

Metro Plus

योगेश, जितेन्द्र, गौतम और यादव को मिली रोटरी में क्या-क्या जिम्मेदारी? देखें।

Metro Plus