Metro Plus News
Uncategorizedदिल्लीराजनीति

मारवाड़ी युवा मंच ने विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय कार्यालय में लगाया वाटर कूलर

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
नई दिल्ली, 14 जून: आरके पुरम मारवाड़ी युवा मंच प्रगतिशील शाखा द्वारा विश्व हिंदू परिषद केंद्रीय कार्यालय आरके पुरम में “अमृत धारा” के अंतर्गत प्याऊ के रूप में वाटर कूलर स्थापित किया गया है। साथ ही दो कुकर, 100 गिलास भी दिए गए। इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सदाशिव कोगजे, राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री कोटेश्वर शर्मा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री विनायक राव एवं विश्व हिंदू परिषद के सदस्य मातृशक्ति मौजूद रहे।
मारवाड़ी युवा मंच के इस कार्य के लिए सभी ने हृदय की गहराइयों से मंच को साधुवाद दिया और कहा कि समाज में सामाजिक संस्थाओं को आगे आकर इसी प्रकार के जन सेवा के कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। धर्म-कर्म के कार्यों से समाज का रुझान धर्म की तरफ बढ़ता है और देश का विकास होता है।
मारवाड़ी युवा मंच की अध्यक्षा रीना गुप्ता ने बताया कि मारवाड़ी युवा मंच हर क्षेत्र में कार्य करता है।
इस मौके पर दिल्ली प्रांतीय उपाध्यक्ष विमल खंडेलवाल ने भी बताया की पूरे भारतवर्ष में मारवाड़ी युवा मंच अमृत धारा के अंतर्गत हर क्षेत्र में विभिन्न प्याऊ, वाटर कूलर इंस्टॉलेशन रेलवे स्टेशनों के ऊपर स्थापित करता है जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग लाभान्वित हो सके।
इस मौके पर मारवाड़ी युवा मंच की प्रांतीय अमृतधारा संयोजिका जय श्री श्यामसुखा, नीना अग्रवाल, पूजा गुप्ता, ऋतु गर्ग, राखी गुप्ता, सुषमा शर्मा, गीता शर्मा, सीमा गुप्ता, नेहा शर्मा, अरुणा जैन, सुनीता शुक्ला, नीलम शर्मा, लक्ष्मी देवी, गीतिका सोनी, सुमन,निशा उपस्थित थे।


Related posts

हरियाली Teej पर Seema Trikha ने एनएच.-2ए ब्लॉक पार्क में किया Plantation

Metro Plus

15 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को जल्द हो फांसी: कृष्ण अत्री

Metro Plus

राजीव गांधी ने देश की अखंडता के लिए किए थे अपने प्राण न्यौछावर

Metro Plus