Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

सुमित गौड़ के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने किया केशव चंद यादव का स्वागत

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 23 जून: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव सुमित गौड़ के नेतृत्व में कांग्रेसियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद यादव का उनके कार्यालय पर मुंह मीठा कराते हुए जोरदार स्वागत किया। श्री गौड़ सहित अन्य कांग्रेसियों ने उम्मीद जताई कि श्री यादव के नेतृत्व में युवा कांग्रेस और मजबूत होगी और 2019 में देश व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में अह्म भूमिका निभाएगी।
इस मौके पर उनके साथ मुख्य रुप से युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष नरेश गोदारा, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष रिंकू चंदीला, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र शर्मा, वरुण बंसल, भोला ठाकुर आदि मौजूद थे। उपस्थित कांग्रेसियों को संबोधित करते हुए केशवचंद यादव ने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी नहीं बल्कि एक विचारधारा है और आज हर व्यक्ति पार्टी के साथ जुडऩे के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठ और जुमलों से परेशान हर वर्ग अब पुन: कांग्रेस की ओर उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की सकारात्मक एवं युवा सोच के चलते पार्टी निरंतर मजबूत हो रही है और 2019 में कांग्रेस फिर से केंद्र में विजयी परचम फहराएगी। उन्होंने कांग्रेसियों से कहा कि वह एकजुट होकर कांग्रेस की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाए और भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में भी लोगों को जागरुक करें।
इस मौके पर सुमित गौड़ ने श्री यादव को विश्वास दिलाते हुए कहा कि फरीदाबाद के कांग्रेसी कार्यकर्ता आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावों को लेकर पूरी तरह से तैयार है और ग्रास रुट पर कार्य करते हुए पार्टी को मजबूत करने में जुटे हुए है वहीं भाजपा सरकार से त्रस्त लोगों की आवाज को भी धरने-प्रदर्शनों के माध्यम से बुलंद करके एक मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रहे है।


Related posts

एमएएफ ने लगाया फैक्ट्री कर्मचारियों के लिए फ्री हेल्थ चेकअप कैैैंप

Metro Plus

MD क्रिकेट अकेडमी ने DPS क्रिकेट एकेडमी को 230 रन से हराया

Metro Plus

मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी में जाने माने एंकर प्रवीण तिवारी द्वारा लिखी गई बुक हुई लॉन्च

Metro Plus