Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

Manav Rachna International स्कूल चार्मवुड में इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 21 जुलाई: चार्मवुड स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल के प्राइमरी और सीनियर विंग की इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान प्राइमरी और सीनियर विंग के हेड ब्वॉय और हेड गर्ल नियुक्त किए गए। प्राइमरी विंग के पांचवीं कक्षा के आरव सिंह को हेड गर्ल और गौरी सक्सेना को हड गर्ल बनाया गया, जबकि सीनियर विंग के लिए 12वीं कक्षा के आर्यन भट्ट को हेड ब्वॉय और सान्या कंवर को हेड गर्ल नियुक्त किया गया। स्कूल के सभी छात्रों को क्लैन्स में भी बांटा गया। इस दौरान मानव रचना एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस की संरक्षक सत्या भल्ला, वीपी डॉ० अमित भल्ला, स्कूल की एग्जीक्यूटिव डॉयरेक्टर निशा भल्ला, मानव रचना के सभी स्कूलों की डॉयरेक्टर संयोगिता शर्मा और मानव रचना के ट्रस्टी डॉ० एमएम कथूरिया भी मौजूद रहे।
इस मौके पर सत्या भल्ला ने छात्रों को सही मार्ग पर चलने की बात कही। उन्होंने कहा कि जीवन में कठिनाइयां आएंगी लेकिन ऐसा न हो कि आप घबरा कर पीछे हट जाएं, उन कठिनाइयों का डटकर सामना करें। वहीं, डॉ० अमित भल्ला ने बताया किए हमारा मकसद मानव रचना के सभी स्कूलों में पर्फॉर्मिंग आट्र्स, स्पोट्र्स और आईएसआर एक्टीविटीज को बढ़ावा देना है। हम चाहते हैं छात्रों का पढ़ाई के साथ-साथ हर क्षेत्र में विकास हो।
स्कूल की प्रिंसिपल अर्पिता चक्रवर्ती ने छात्रों को क्लैन्स के बारे में जानकारी दी। छात्रों को एयर फैलकन्स, वाटर शाक्र्स, फोरेस्ट रीनो और वाइल्ड कैट्स में बांटा गया। यह एक्टीविटी हाल ही में मानव रचना के स्कूलों में शुरू की गई है। इसमें छात्रों को लाइफ स्किल्स के बारे में बताया जाएगा।
इस दौरान मानव रचन इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा गौरी रामपाल की म्यूजिक सीडी भी लॉन्च की। सभी छात्रों ने ईमानदारी से कार्य करने की शपथ भी ली।


Related posts

विकास चौधरी पर दर्ज मामले को लेकर पुलिस कमिश्रर से मिले कांग्रेसी

Metro Plus

…जब विधायक मूलचंद शर्मा पर बरसी शारदा, कहा शहीदों की शहादत का किया अपमान। जानिये कैसे?

Metro Plus

श्रीराम के आदर्शों पर चलें भारत के लोग: लखन सिंगला

Metro Plus