Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादराजनीतिहरियाणा

NSUI ने युवा आवाज द्वारा चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान को समर्थन दिया: सन्नी बादल

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 20 सितंबर: युवा आगाज ने फरीदाबाद, पलवल और मेवात के सभी सरकारी एवं प्राईवेट कॉलेजों को MDU university से हटा कर YMCA University के साथ जोडऩे की मांग को लेकर पंडित जवाहरलाल महिला नेहरू कॉलेज में हस्ताक्षर अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान में हिस्सा लेते हुए ज्यादा से ज्यादा छात्र-छात्राओं ने हस्ताक्षर किये। इस अभियान को NSUI ने भी अपना समर्थन दिया। NSUI से नेहरू कॉलेज प्रेसिडेंट सन्नी बादल के साथ छात्र-छात्राओं ने युवा आगाज की इस मुहिम में उनका समर्थन दिया।
इस मौके पर NSUI के प्रदेश सचिव सुनील चेची (बंटी), दिनेश गुर्जर, अमित भड़ाना, हितेश, गौरव, मनीष शामिल रहे। इस अभियान को लेकर पंडित जवाहरलाल महिला नेहरू कॉलेज की प्राचार्या भगवती राजपूत और के.एल. मेहता दयानंद महिला कॉलेज की प्राचार्या वंदना मोहला को भी ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों के साथ विभिन्न कॉलेजों के छात्र भी मौजूद थे।
प्राचार्या भगवती राजपूत और प्राचार्य वंदना ने इस अवसर पर कहा कि युवा आगाज संगठन का प्रयास सराहनीय है। संस्था के पदाधिकारी सदैव छात्र हित के कार्यों में प्रयासरत रहते हैं। उन्होंने युवा आगाज संगठन के प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि इस महत्वपूर्ण मांग को वे संबंधित अधिकारियों के सामने अवश्य रखेंगीं।
युवा आगाज ने इस मांग को लेकर जिले के कॉलेजों के बाहर हस्ताक्षर अभियान शुरू किया। छात्र नेता अजय डागर ने बताया कि उनके संगठन ने कॉलेजों के बाहर इस संबंध में हस्ताक्षर अभियान शुरू किया है। फरीदाबाद, पलवल, मेवात के सभी सरकारी एवं गैर-सरकारी कॉलेजों को MDU university रोहतक से हटाकर YMCA University से संबद्ध करने से MDU university रोहतक आने जाने से छात्रों और अभिभावकों को निजात मिलेगी।


Related posts

डिवाइन पब्लिक स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया

Metro Plus

GST का राखी पर होगा असर अब मिठाईयों पर भी लगेगा टैक्स

Metro Plus

FMS स्कूल के बच्चों ने किया डाकघर का दौरा

Metro Plus