Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने मनाया दशहरा पर्व

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 17 अक्टूबर: विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल सेक्टर-2 में हर्षोल्लास के साथ विजयदशमी के अवसर पर विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के चेयरमैन धर्मपाल यादव, डॉयरेक्टर सुनीता यादव एवं प्रिंसिपल ज्योति चौधरी ने दीप प्रज्जवलित करके किया गया। कार्यक्रम में छात्रों द्वारा सुंदर भजन व रामायण के पात्रों का मनमोहक प्रस्तुतिकरण प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर कक्षा 1 से 5 तक के छात्रों ने नवदुर्गा का सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया। साथ ही जूनियर विंग के छात्रों द्वारा प्रस्तुत नृत्य ने सभी का मन मोह लिया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन धर्मपाल यादव ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि यह उत्सव हमें अपने अंदर की बुराइयों पर विजय पा कर अच्छाइयों की ओर बढऩे की प्रेरणा देता है।
स्कूल की डॉयरेक्टर सुनीता यादव ने अपने शिक्षाप्रद वचनों को व्यक्त करते हुए कहा कि अपने अंदर के क्रोध, असत्य, बैर, दुख, अहंकार व आलस्य आदि किसी भी आंतरिक बुराई को खत्म करना भी एक आत्म विजय है और हमें प्रति वर्ष अपने में से इस तरह की बुराइयों को खत्म कर विजयदशमी का जश्न मनाना चाहिए। कार्यक्रम बड़े सुंदर ढंग से संपन्न हुआ।


Related posts

नोटबंदी और दर्शकों की कमी ने उड़ाई 31वें सूरजकुंड क्राफ्ट मेले में रावण बने बहरूपिये के चेहरे की हंसी

Metro Plus

Chief Minister Mr. Manohar Lal welcoming Punjab Chief Minister,Mr.Parkash Singh Badal

Metro Plus

प्रशिक्षण कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने सीखे भर्ती प्रक्रिया के जरूरी टिप्स

Metro Plus