Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

दीपक मंगला के अभिनंदन समारोह में उमड़ा लोगों का जनसैलाब: अनीता भारद्वाज के संयोजन में लोगों ने भरी हुंकार।

नवीन गुप्ता/देशपाल सौरोत
पलवल, 18 फरवरी: भाजपा की कद्दावर महिला नेता अनीता भारद्वाज को आज उस समय बडी राजनैतिक ताकत मिली जब नगर परिषद् पलवल के नवगठित वार्ड नंबर-24 स्थित 4 सिविल लाईन में उनके द्वारा आयोजित नागरिक अभिनन्दन समारोह में हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने एकत्र हो एकजुटता से उनके पक्ष में अपनी हुंकार भर कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे मुख्यमंत्री के नवनियुक्त राजनैतिक सचिव दीपक मंगला का गर्मजोशी से जोरदार स्वागत कर अपने खुले समर्थन का ऐलान कर दिया। समारोह में वार्ड के कोने-कोने से आए भारी संख्या में लोगों के साथ-साथ महिलाओं की हाजिरी भी देखने लायक थी।
इस अवसर पर मोहनलाल, सोहनलाल पाठक, चौ० मंगल सिंह, हरिया दीघौट वाले, कंवर गिर्राज ठाकुर, भजनलाल सैनी, रमेश मित्तल, हेतराम व चौ० हेमराज चेयरमैन आदि इलाके की 36 बिरादरी की ओर 11 प्रबुद्ध लोगों द्वारा संयुक्त रूप से मंच पर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला का पगड़ी बांधकर सम्मान किया गया तथा एक स्वर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के पक्ष में गगनभेदी नारों की गूंज के साथ जमकर जयघोष किया गया। समारोह की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष गिर्राज डागर ने की जबकि मंच संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता कंवर संजय सिंह राणा द्वारा किया गया।
इस मौके पर भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य एवं सदस्यता अभियान के जिला संयोजक गंगालाल गोयल, महामंत्री मुकेश सिंगला, पार्टी के वरिष्ठ नेता अविनाश शर्मा एडवोकेट, भाजयुमो के प्रदेश कोषाध्यक्ष पवन अग्रवाल, एसएसओ के प्रदेश चेयरमैन लिखीराम आर्य, जाट सभा के अध्यक्ष लखीराम तेवतिया, ठाकुर गिर्राज सिंह, धर्मचंद सिहौल का भी पगड़ी बांधकर सम्मान किया गया।
समारोह में मौजूद लोगों के जोश व महिलाओं के समर्थन से भाव-विभोर मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला भी यहां के लोगों पर ऐसे बरसे जैसे मेघ उन्होंने कार्यक्रम की संयोजक अनीता भारद्वाज द्वारा रखी गई सभी मागों को न केवल एक स्वर से मान लिया बल्कि मंच से ऐलान किया कि वह इस वार्ड सहित समूचे पलवल के विकास में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने मंच से कार्यक्रम संयोजक अनीता भारद्वाज का खुले शब्दों में स्वागत व आभार व्यक्त किया तथा जमीनी भाजपा नेता की संज्ञा देते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि वह उनके मान-सम्मान में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहने देंगे।
समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने कहा कि गुडगांव की तर्ज पर पलवल को भी एक विकसित जिला बनाना उनका सपना है तथा पलवल को शिक्षा, चिकित्सा, सड़क, उद्योग व व्यापारिक दृष्टि से विकास की बुलंदियों पर पहुंचाया जाएगा व इस कार्य को अंजाम देने में वह 24 घंटे जनता की सेवा के लिए तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि इलाके के लिए कार्य करने का अब सही समय आया है तथा वह इसमें कोई कोताही नहीं बरतेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सदैव कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया है और उसी का प्रतिफल है कि आज भाजपा से हर वर्ग जुडऩे के लिए लालायित भी है। उन्होंने उपस्थित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आहन किया कि हम सभी को पार्टी की मजबूती को बढ़ाने के लिए पार्टी की नीतियों को अधिक से अधिक जनता तक पहुंचानी है एवं जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से लेते हुए उन्हें हल करवाना है।
इस अवसर पर भाजपा के जिलाध्यक्ष गिर्राज डागर ने अपने संबोधन में उपस्थित महिलाओं को विश्वास दिलाया कि महिलाओं की सुरक्षा भाजपा प्राथमिकताओं में शामिल है व महिला सुरक्षा के लिए ठोस कदम उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा से ‘बेटी-बचाओ, बेटी पढ़ाओंÓ योजना के शुभारम्भ से यहां महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा मिला है।
कार्यक्रम की आयोजक भाजपा की वरिष्ठ नेता अनीता भारद्वाज ने अपने संबोधन में उपस्थित जन-सैलाब का आभार व्यक्त किया तथा उन्हें विश्वास दिलाया कि वह उनकी हर कसौटी पर खरा उतरेंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने एवं पार्टी को मजबूत बनाने के लिए वह कृत-संकल्प हैं तथा उनकी टीम इस काम में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी।
समारोह को गोपाल शर्मा, बिक्रम चौहान, उययबीर शास्त्री, आजाद पाठक, मुकेश शर्मा, ज्ञासीराम शर्मा, मूलचंद सहरावत, जेपी पाठक, राजकुमार गौतम, सूबेदार वीरेन्द्र सिंह, सूबेदार बिशन सिंह, मामराज शर्मा, मानसिंह मीत्रौल वाले, दुलीचंद शर्मा, सतपाल सिंह,भरतसिंह डागर, दिनेश, कन्हैया सैनी, रामचंद चौहान, कंवर देवेन्द्र, राकेश कुमार, लालचंद, बीरसिंह कुुंडू, सुभाष तंवर, वेदराम तेवतिया, ठाकुर चरण सिंह, भरतलाल शर्मा, प्रताप सिंह, मुरारी लाल, देवकरण, चन्द्रभान, जगबीर रावत, यादराम चौहान, गेलचंद शर्मा, हरकेश, भंवर सिंह, बिजेन्द्र शर्मा, दिनेश कुमार, दिनेश सहरावत के अलावा राजबाला, सरोज, सुनीता, गीता, मुन्नी देवी, अनीता डागर, शशि, मधु, वीणा, झांजन आदि अनेकों महिलाएं मुख्यरूप से मौजूद थीं।2 D

Related posts

भारतीय संस्कृति ने किया है विभिन्न रूपों में देश-दुनिया का नेतृत्व: सीमा त्रिखा

Metro Plus

दिल्ली स्कॉलर्स इंटरनेशनल स्कूल में धूमधाम से मनाया गया अलंकरण समारोह

Metro Plus

महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्षा सीमा जैन ने किया रंजीता मेहता का स्वागत

Metro Plus