Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबाद

कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के वार्षिकोत्सव में होनहार छात्रों का किया गया सम्मानित

कुंदन स्कूल के सोना चांदी जीतने वाले छात्रों ने कराया कामयाबी का अहसास
मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
बल्लभगढ़, 26 दिसम्बर: कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के वार्षिक उत्सव पर हजारों की संख्या में जुटे लोगों के बीच होनहारों बच्चों को सम्मानित किया गया। अहसास नाम से आयोजित इस वार्षिकोत्सव में स्थानीय विधायक मूलचंद शर्मा मुख्य अतिथि रहे।
विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल में बच्चों को तरासकर हीरा बनाया जा रहा है। इस बात की मैं गारंटी ले सकता हूं। उन्होंने कहा कि इस स्कूल में बच्चों को प्रवेश कराने के बाद अभिभावकों को बड़ी राहत मिलती है। उन्होंने 2020 में होने वाले पैरा ओलम्पिक में सलेक्ट हुए स्कूल के छात्र मनीष नरवाल को सम्मानित किया। वहीं स्कूल की ओर से नरवाल को 51 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया। इसके साथ साथ कबड्डी के राष्ट्रीय खिलाड़ी भविष्य, फेंसिंग में राष्ट्रीय स्तर पर गोल्ड विजेता दीपिका और गुंजन, आर्करी की राष्ट्रीय खिलाड़ी पूजा सहित 122 अन्य प्रतिभावान खिलाड़ी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सभी सम्मानित छात्रों के अभिभावकों को भी स्मृति चिन्ह, कलाई घड़ी और शॉल देकर सम्मानित किया गया।
स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा ने कहा कि कुंदन ग्रीन वैली स्कूल तक बच्चा पहुंचाने की जिम्मेदारी आपकी और उसके बाद उसे निखारने की जिम्मेदारी हमारी मैनेजमेंट की है। इस बात की मैं गांरटी देता हूं कि आपको कभी भी अपने बच्चे की तरक्की के बारे में कोई शिकायत नहीं होगी।
स्कूल के बच्चों ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों के जरिए भी अपनी कला का परिचय दिया। उन्होंने दशावतार, हरियाणवी डांस, अध्यात्मिक थीम पर आधारित नृत्य अघोरी, फैंसी डे्रस प्रतियोगिता आदि के जरिए अपनी योग्यता का परिचय कराया। इस कार्यक्रम में कुल 435 छात्रों ने भागीदारी की।
समारोह की अध्यक्षता बल्लभगढ के एसडीएम राजेश कुमार ने की वहीं बाल कल्याण परिषद के चेयरमैन एचएस मलिक, डा. सतीश चंद्र शर्मा, डीएसपी संदीप शर्मा, देवदत्त भारद्वाज, रमेश डागर, गौरव पाराशर, डिप्टी डीएमओ शीला भगत, बीईओ बल्लभगढ़ वीना बोहरा, डा. सुभाष श्योराण, नरेंद्र परमार आदि प्रमुखता से मौजूद रहे। स्कूल की डिप्टी डाइरेक्टर कमल अरोड़ा ने सभी का धन्यवाद किया।


Related posts

सरकार पत्रकारों व उनके परिवारों को अधिक से अधिक सहायता के लिए सदैव तत्पर है: सीमा त्रिखा

Metro Plus

जयहिंद सेवा दल द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया

Metro Plus

70 से लेकर 80 परसेंट वाले छात्र और छात्राएं क्यों खा रहे हैं एडमिशन के लिए दर-दर ठोकरें? देखें!

Metro Plus