Metro Plus News
फरीदाबाद

प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट ने सर्दी से निजात दिलाने के लिए किए कंबल वितरित

मैट्रो प्लस से ऋचा गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 30 दिसम्बर: कड़कती सर्दी के इस मौसम में गरीब और जरुरतमंद परिवार की महिलाओं को सर्दी से कुछ हद तक निजात दिलाने के लिए प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा सेक्टर-9 के श्रीराम में कंबल वितरित किए गए। ट्रस्ट की प्रधान मधु गुप्ता और उपाध्यक्ष नम्रता मित्तल की अध्यक्षता में किए गए इस कंबल वितरण समारोह में सैक्टर-9 की कोठियों में काम करने वाली घेरेलू सहायिकाएं तथा आसपास की झुग्गी-बस्ती की महिलाएं सैकड़ों की तादाद में कंबल लेने आई हुई थी।
इस अवसर पर गरीब व निराश्रित महिलाओं की भलाई के लिए काम करने वाली गैर-सरकारी संस्था प्रोत्साहन चैरिटेबल ट्रस्ट की प्रधान मधु गुप्ता, उपाध्यक्ष नम्रता मित्तल, कांता बंसल, पूजा बंसल, वंदना मित्तल, रिक्की चौधरी, वंदना मदान, प्रभा गोयल, शिखा कश्यप, आशी बंसल, बबीता गोयल, ज्योति यादव, रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद इंडस्ट्रियल टाऊन के पूर्व प्रधान नवीन गुप्ता, संजीव मित्तल आदि ने इस कंबल वितरण समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।
ट्रस्ट की प्रधान मधु गुप्ता व उपाध्यक्ष नम्रता मित्तल ने बताया कि उनकी संस्था पूरे वर्ष जरूरतमंद, गरीब व निराश्रित लोगों की मदद के लिए नि:शुल्क हैल्थ चैक-अप कैंप, कंबल वितरण रक्तदान शिविर आदि इस तरह के सामाजिक कार्यो करती रहती है। उन्होंने सेक्टर-9 मार्किट में एक डिस्पेंसरी भी खोली हुई है जिसमें गरीब लोगों का इलाज फ्री करते हुए उन्हें दवाईंयां भी दी जाती हैं।

 

 


Related posts

18 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोगों को दोनों वैक्सीन डोज लगना हो सुनिश्चित: जितेन्द्र यादव

Metro Plus

हॉमर्टन के छात्रों ने दिया एड्स से बचाव का संदेश

Metro Plus

कांग्रेसी नेताओं ने जरूरतमंदों को राशन किट वितरित कर मनाया दीपेंद्र हुड्डा का जन्मदिन

Metro Plus