Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कलियुग में भगवान का नाम स्मरण बड़ा सहारा: लखन सिंगला

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 29 जनवरी: कलियुग केवल नाम आधारा, सुमिर सुमिर नर उतरहिं पारा। यानि कलियुग में भगवान के नाम का बड़ा सहारा है। भगवान के नाम जप के सहारे व्यक्ति सभी झंझावातों से छुटकारा पा सकता है। यह बात वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने एक शाम सांवरे के नाम आयोजन में कही। इसका आयोजन निस्वार्थ सेवा दल द्वारा सैक्टर-7 ए हाउसिंग बोर्ड मंदिर में किया गया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भगवान के नाम का सहारा तो हर युग में रहा है। लेकिन कलियुग में इसका प्रताप सबसे ज्यादा है। इस बारे में अनेक साधू संतों ने भी कहा है। वैसे भी आज के समय में लोगों के पास अनेक प्रयोजनों के लिए समय नहीं हो पाता है। लेकिन भगवान का नाम लेने के लिए किसी विशेष स्थान की आवश्यकता नहीं होती है। जहां भी आयोजन हो रहा हो, वहीं शामिल हो जाओ और कोई आयोजन नहीं हो तो खुद ही गाने गुनगुनाने लगो। उन्होंने कहा कि जो लोग परमात्मा के नाम पर विश्वास रखते हंै, परमात्मा भी उनका पूरा ख्याल रखते हैं। इससे पहले कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर आयोजकों ने लखन कुमार सिंगला का फूल-मालाओं आदि से जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर रोहित कपूर एंड पार्टी ने सुमधुर भजनों पर लोगों को जमकर झुमाया।
इस मौके पर सुनील खन्ना, विपिन पंवार, अशोक खन्ना, प्रवीन कुमार बॉबी, राजकुमार, श्रवण ठाकुर, अमित अग्रवाल, रमेश पवार, साहिल, गौरव, संदीप वर्मा, कपूर चंद अग्रवाल, सतीश ठाकुर, वासुदेव अरोड़ा, मंदिर प्रधान महेंद्र शर्मा, सैक्टर सात सीनियर सिटीजन फोरम के यशपाल दत्ता, गजेंद्र बैंसला, सुमेंद्र रावत आदि प्रमुखता से मौजूद रहे।


Related posts

सरकार ने कर्मचारियों की मांगों से मुंह मोड़ा: हेमसा

Metro Plus

Robotics Competition at SRS International School

Metro Plus

हार्डवेयर मामले में MCF व प्रशासनिक अधिकारियों पर गिर सकती है गाज, विजिलेंस ने की FIR दर्ज

Metro Plus