Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

चौ० भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आगामी लोकसभा विधानसभा चुनाव में जीत निश्चित: कृष्ण अत्री

मैट्रो प्लस से महेश गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 19 मार्च: कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कांग्रेस की हरियाणा में कॉर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन बनाने पर एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में सैक्टर-16 स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पर ढोल बजवाकर छात्राओं के बीच लड्डू बांटकर अपनी खुशी जाहिर की।
इस मौके पर समस्त छात्रों को संबोधित करते हुए एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा हम सबके लिए बहुत खुशी की बात है आम-जनमानस की आवाज को सुनते हुए माननीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा में कांग्रेस के बहुत ही सुलझे हुए नेता चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा में कॉर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन नियुक्त कर लोकसभा और विधानसभा चुनावों की कमान सौंपी है और इनके नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में समूची कांग्रेस पार्टी और ज्यादा मजबूत से धरातल पर मजबूत होगी आगामी चुनावों में जीत का परचम लहराएगी।
इस अवसर पर कृष्ण अत्री ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हूडा को 15 सदस्यीय को आर्डिनेशन कमेटी का चेयरमैन बना कर साफ कर दिया है सबको साथ लेकर पूर्व मुख्यमंत्री के नेतृत्व में आगामी चुनाव लड़े जाएंगे और आज हरियाणा प्रदेश का हर व्यक्ति कांग्रेस की तरफ बड़ी उम्मीद से देख रहा है और आगामी चुनावों में उपेक्षा से बेहतर परिणाम आएंगे ।
इस मौके पर अत्री ने कहा अबकी बार फिर से हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और आम जनमानस का विकसित और सुरक्षित हरियाणा का सपना साकार होगा। उन्होंने कहा हमे उम्मीद है अन्य प्रदेशों की तरह कांग्रेस पार्टी हरियाणा में भी आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा युवाओं को मौका देकर आगे लाएगी ताकि युवा नेतृत्व एक नई सोच के साथ नया बदलाव ला सके ।
इस मौके पर अत्री ने कहा कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही युवाओं को आगे लाने की सोच पर काम करती आई है और आगामी चुनावों में हमें पूरी उम्मीद है माननीय राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हूडा के नेतृत्व में युवाओं को भी पूरा मौका मिलेगा।
इस मौके पर नवीन चौधरी, दिनेश कटारिया, आकाश डेढा, प्रवीण नागर, अंकुश शर्मा, प्रभाकर, रिंकू, सौरभ, सूरज, अंकित, वीरेंद्र, सुमित, रवि, ऋषभ, सचिन सहित अनेक छात्र नेता मौजूद रहे।


Related posts

Delhi Scholars International में अलंकरण समारोह का आयोजन

Metro Plus

देश की जनता नरेंद्र मोदी पर विश्वास करती है और करती है उनका अनुसरण: कृष्णपाल गुर्जर

Metro Plus

पायलट अभिनन्दन की रिहाई और सुप्रीम कोर्ट का पीएलपीएल पर निर्णय को लेकर शारदा राठौर ने बांटे लड्डू

Metro Plus