Metro Plus News
एजुकेशनफरीदाबादहरियाणा

शिक्षा मंदिर स्कूल के वार्षिकोत्सव पर छात्रों ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 20 मार्च: शिक्षा मंदिर कॉन्वेंट स्कूल ने वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में स्कूल के चेयरमैन के सुपुत्र लवेश पाहिल एवं पुत्रवधु साल्वी पाहिल मौजूद रही। वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में पर्वतीया कॉलोनी के चौकी इंचार्ज बलवंत यादव, युवा कांग्रेस नेता मुनेश शर्मा मौजूद रहे।
इस मौके पर शिक्षा मंदिर के वार्षिकोत्सव में छात्रों ने पुलवामा अटैक में शहीद वीर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए एक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। छात्रों का कार्यक्रम देखकर सभी दर्शक ताली बजा उठे। कार्यक्रम में स्कूल के चेयरमैन नंद राम पाहिल ने कहा कि कर्मभूमि स्कूल एवं शिक्षा मंदिर कॉन्वेंट स्कूल कॉलोनी के बच्चों को शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ा रहे हैं साथ ही स्कूल बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की नीति पर भी काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही एक ऐसा माध्यम है जिसे प्राप्त कर व्यक्ति दुनिया में नाम रोशन कर सकता है। नन्दराम ने कहा कि कर्मभूमि एवं शिक्षा मंदिर स्कूल शिक्षा के साथ-साथ खेलों एवं अन्य प्रतियोगिताओं को भी समय-समय पर आयोजित करवाता है। जिसके चलते उनके स्कूल के छात्र राष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीत चुके हैं। कांग्रेस नेता मुनेश शर्मा ने कहा कि उन्होंने अच्छा लगता है जब कॉलोनी के स्कूल इस प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करते हैं, उन्होंने कहा कि स्कूल में इस तरह के कार्यक्रमों से बच्चों में हौंसला बढ़ता हैं। मंच-संचालन शिक्षा मंदिर कॉन्वेंट स्कूल के प्रिंसिपल संदीप राय ने किया।
इस अवसर पर प्रिंस स्कूल के चेयरमैन राजकुमार शर्मा, मॉर्डन केडी स्कूल के चेयरमैन त्रिलोकचंद तंवर, चेयरमैन भूपेंद्र, हरियाणा शिक्षा बोर्ड विद्यालय के रिटायर्ड अधिकारी अमर सिंह, शिक्षा मंदिर कॉन्वेंट स्कूल के महासचिव विकास बेनीवाल सहित कर्मभूमि स्कूल के प्रिंसिपल जनक रावत, स्कूल की प्रिंसिपल मुकेश मलिक, सुनिता अदलक्खा, आशा शर्मा व बड़ी संख्या में अभिभावक मौजूद रहे।


Related posts

DC ने हड़ताल के मद्देनजर फरीदाबाद में धारा 144 के आदेश दिए, ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त।

Metro Plus

Dr. Partap Chauhan ने टेक्सास में NAMA कॉन्फ्रेंस में लिया हिस्सा व NAMA के डॉयरेक्टर व आयुष विद्वानों से कि मुलाकात

Metro Plus

Vidyasagar International स्कूल में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

Metro Plus