Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

लखन सिंगला ढोल-नगाड़ों के साथ जनसभा कर स्वागत करेंगे परिवर्तन यात्रा का

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट

– सेक्टर-16 अनाज मंडी में होगी ऐतिहासिक जनसभा: लखन सिंगला
– दर्जनों कॉलोनियों और पार्कों में जनसंपर्क कर जनसभा में शामिल होने की अपील की
फरीदाबाद, 29 मार्च: रविवार, 31 मार्च को फरीदाबाद में प्रवेश कर रही परिवर्तन यात्रा के जोरदार स्वागत की तैयारी कांग्रेस नेताओं द्वारा की जा रही है। इसी कड़ी में फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से नेता लखन सिंगला ने सेक्टर-16 अनाज मंडी में यात्रा में शामिल नेताओं की जनसभा में स्वागत की तैयारी की है।
लखन सिंगला ने कार्यकर्ताओं एवं सहयोगियों को जिम्मेदारी सौंपने के साथ ही जनसंपर्क शुरू कर दिया है। उन्होंने आज भी दर्जनों कॉलोनियों और पार्कों में जनसंपर्क किया। उन्होंने भूड़ कॉलोनी, बसेलवा कॉलोनी, सेक्टर-15, सेक्टर-16 व 16 ए, मिल्हाड कॉलोनी, ओल्ड फरीदाबाद बाजार, सब्जी मंडी, पुरानी चुंगी आदि अनेक जगहों पर लोगों से संपर्क कर जनसभा में पहुंचने की अपील की।
लखन सिंगला ने बताया कि 31 मार्च को परिवर्तन यात्रा फरीदाबाद में प्रवेश करेगी, जिसका अनेक स्थानों पर जोरदार स्वागत होगा। इस यात्रा का हमारे साथी कार्यकर्ता लाजपत राय चौक पर स्वागत करेंगे और भारी संख्या में ढोल-नगाड़ों और हुजूम के साथ सेक्टर-16 की अनाज मंडी तक आएंगे। यहां पर यात्रा में शामिल सभी वरिष्ठ नेता मंच पर आकर मौजूद हजारों कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इनमें प्रदेश के प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद, पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, कुमारी शैलजा, कुलदीप शर्मा आदि अनेक नेता मौजूद रहेंगे। लखन के मुताबिक यहां पर करीब 7 से 8 हजार लोगों के लिए व्यवस्था की गई है। 


Related posts

श्री सनातन धर्म मन्दिर में लगाया गया हैल्थ चेकअप कैम्प

Metro Plus

Surajkund International स्कूल में सत्येंद्र भड़ाना ने किया ध्वजारोहण, बच्चों ने दी सलामी।

Metro Plus

वाईएमसीए विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों को दिए प्रोफेशनल डेवलेपमेंट के टिप्स

Metro Plus