Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

लखन सिंगला ने परिवर्तन रैली की सफलता के लिए किया कॉलोनियों, बाजारों और पार्कों में जनसंपर्क

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 30 मार्च: प्रदेश के सभी जिलों में चल रही परिवर्तन यात्रा के समर्थन एवं स्वागत में सैक्टर-16 की अनाज मंडी में आयोजित परिवर्तन रैली ऐतिहासिक होगी। यह दावा एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने अपने समर्थकों के बीच किया। उन्होंने रैली की सफलता के लिए अनेक कॉलोनियों, सैक्टरों, बाजारों और पार्कों में लोगों के बीच संपर्क किया।
प्रदेश स्तरीय कांग्रेस कोर्डिनेशन कमेटी का रथ एक परिवर्तन यात्रा के रूप में पूरे प्रदेश में होते हुए 31 मार्च को फरीदाबाद में आएगा जिसके स्वागत के लिए कांग्रेसी भारी जोश में हैं। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने सैक्टर-16 अनाज मंडी में यात्रा के स्वागत की तैयारी की हैं। सिंगला यहां परिवर्तन रैली के नाम से बड़ी जनसभा का आयोजन कर रहे हैं जिसमें हजारों की संख्या में कांग्रेस समर्थक शामिल होंगे। उन्होंने आज अनेक जगहों पर जनसंपर्क किया।
लखन सिंगला ने कहा कि यह परिवर्तन रैली अपने आप में ऐतिहासिक होगी। उन्होंने बताया कि जहां भी वह गए लोगों ने उनका जोरदार स्वागत एवं समर्थन किया। लोगों के बीच में भाजपा सरकारों के खिलाफ रोष है और लोग कांग्रेस की ओर आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। वहीं प्रदेश कांग्रेस के नेता जिस प्रकार एक साथ एक मंच पर लोगों के बीच जा रहे हैं उससे लोगों को भी विश्वास हो गया है कि अब हरियाणा और देश से भाजपा का कुशासन जाने वाला है।
इस मौके पर लखन कुमार सिंगला ने सैक्टर-19, सैक्टर-16, सैक्टर-16 ए, बसेलवा कॉलोनी, वाल्मीकि मोहल्ला, ठाकुरवाडा, बस्सापाडा, मिल्हाड कॉलोनी आदि अनेक जगहों पर लोगों से संपर्क कर परिवर्तन रैली में शामिल होने की अपील की।


Related posts

आप पार्टी के नेता संतोष यादव के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज!

Metro Plus

असम चुनाव के लिए हरियाणा से रवाना हुए भाजपा नेता

Metro Plus

The Prime Minister, Mr. Narendra Modi unveiling the Logo & Tagline of AMRUT at the launch of the Smart Cities Mission.

Metro Plus