Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

करण दलाल ही दे सकते हैं भाजपा के गुर्जर को मात: राकेश तंवर

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
पृथला/फरीदाबाद, 11 अप्रैल: कांग्रेस नेता राकेश तंवर पृथला ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा प्रत्याशी के रूप में कृष्णपाल गुर्जर को एक बार पुन: टिकट दे दी है और हरियाणा में विशेषकर फरीदाबाद में केवल कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कि भाजपा सहित गुर्जर को पराजित कर सकती है। ऐसे में लोकसभा प्रत्याशी के रूप में अगर कांग्रेस करण सिंह दलाल को मैदान में उतारती है तो कोई भी ताकत करण सिंह दलाल को पराजित नहीं कर सकती है।
राकेश तंवर का कहना है कि करण सिंह दलाल 36 बिरादरियों के नेता तो हैं ही, उनकी व्यक्तिगत पकड़ भी गरीब मजदूर व अल्पसंख्यकों व आमजन समुदाय में है। ऐसे में अगर कांग्रेस करण सिंह दलाल को टिकट देती है तो कांग्रेस बहुत ही भारी मतों से लोकसभा का चुनाव जीत सकती है। श्री तंवर ने कहा कि हरियाणा के ओजस्वी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप जैसे दिग्गज नेता अगर करण सिंह दलाल के साथ खड़े हो जाएं तो करण दलाल फरीदाबाद लोकसभा सीट को जीतकर अवश्य ही पार्टी व जनता की उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।
श्री तंवर ने कहा कि करण सिंह दलाल एक ऐसे नेता हैं जोकि 36 बिरादरी को पूरा मान-सम्मान देते हैं। और जब से वो विधायक हैं कभी भी उनका किसी  समुदाय ने विरोध नहीं किया है। परंतु भाजपा के व आम जनमानस में कृष्णपाल गुर्जर के विरोधी काफी हैं। अभी पिछले दिनों ही ग्रामीणों व किसानों ने कृष्णपाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। परन्तु कृष्णपाल गुर्जर अपने पुराने संबंधों के चलते टिकट तो ले आए पर उन्हें सबसे अधिक खतरा सिर्फ करण सिंह दलाल से ही है और व पूरा प्रयास करेंगे कि करणसिंह दलाल को टिकट न मिले।
श्री तंवर ने कहा कि पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप भी अच्छे व्यक्तित्व के धनी हैं व एक सुलझे राजनीतिज्ञ हैं और उन्होंने भी फरीदाबाद की जनता को काफी कुछ दिया है। ऐसे में अगर वह करण सिंह दलाल का सहयोग करेंगे तो अवश्य ही करण सिंह दलाल की मजबूती और अधिक हो जाएगी क्योंकि महेन्द्र प्रताप का जनता में अपना एक अलग ही वर्चस्व है। उन्होंने सदैव फरीदाबाद की जनता के हितों की रक्षा की है और उन्हें अधिक से अधिक सुविधा देने का संकल्प किया। अपने शासनकाल में बहुत कुछ दिया भी। ऐसे में फरीदाबाद की जनता महेन्द्र प्रताप के इशारे पर करण सिंह दलाल के लिए तन-मन-धन से सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार खड़ी है।


Related posts

DLF इंडस्ट्रीज एसोसिएशन द्वारा सड़कों की सफाई के लिए चलाया जा रहा है जागरूकता अभियान!

Metro Plus

30वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेले के समापन समारोह में शिल्पकारों को राज्यपाल ने किया पुरस्कृत

Metro Plus

विकसित भारत संकल्प यात्रा का उद्वेश्य अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचना है: डीसी विक्रम सिंह

Metro Plus