Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कांग्रेस नेत्री पराग शर्मा केरल में रोड़ शो/जनसभाएं कर पार्टी का माहौल बना रही हैं

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
केरल/फरीदाबाद, 15 अप्रैल: हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की पर्यावरण प्रकोष्ठ की प्रदेश कॉर्डिनेटर एवं कांग्रेस नेत्री पराग शर्मा ने केरल में एनएसयूआई के पूर्व अध्यक्ष एवं कोच्चि (केरल)से लोकसभा प्रत्याशी हाई.बी.इडेन. के समर्थन में प्रचार करते हुए कहा कि आज पूरे भारत में कांग्रेस को भरपूर जन-समर्थन मिल रहा है। उन्होंने बताया कि वह इस समय केरल के दौरे पर है। बता दे कि पराग शर्मा दो बार विधायक भी रहे हाई.बी.इडेन. के समर्थन में एनएसयूआई के वर्तमान अध्यक्ष नीरज कुंदन, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में ए.के.एंटोनी आदि के साथ केरल में रोड़ शो और जनसभाएं कर रही है।
केरल में वायतिला, कलमेसरी, कुम्बलंगी की जनसभाओं में हाई.बी.इडेन. के लिए वोट मांगते हुए पराग ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का उद्वेश्य जनता के लिए काम करना है और बीजेपी का उद्वेश्य जनता के बीच जाति, धर्म, भाषाई आधार पर नफरत फैला कर वोट लेना है। केरल के लोग देश के सबसे शिक्षित लोग है। प्रेम, स्नेह से भरे हुए लोग है। वह अब इस झूठी, भ्रष्ट सरकार को जान चुके है। समझ चुके है।
इस मौके पर कांग्रेस नेत्री पराग शर्मा ने बताया कि बीजेपी के जुमलेबाजी का चरित्र अब केरल ही नहीं पूरा भारत जान चुका है। चोर चौकीदारों को पहचान चुका है। पिछले 70 सालों में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, नेताओं ने गरीबों, मजदूरों, किसानों, महिलाओं, दिव्यांगों, सैनिकों के लिए मजबूती के साथ कार्य किया है और आगे भी भारत को शक्तिशाली राष्ट्र बनाने के कांग्रेस सरकार द्वारा हर संभव प्रयास किए जायेंगे। पराग ने बताया कि अभी वह 23 अप्रैल तक केरल एवं अन्य दक्षिण भारत के राज्यों में कांग्रेस के समर्थन में प्रचार करेंगी। इसके बाद 24 अप्रैल से हरियाणा पहुंचकर वहां पर प्रचार-प्रसार करेंगी।

 


Related posts

मसालों के बादशाह MDH वाले महाशय धर्मपाल का निधन

Metro Plus

गौरव चौधरी ने कहा, झुग्गीवासियों का पुनर्वास किया जाए

Metro Plus

अतिक्रमण का मारा, सैक्टर-7 हमारा

Metro Plus