Metro Plus News
फरीदाबादहरियाणा

दिल्ली पब्लिक स्कूल में ओरिएंटेशन डे का आयोजन: टीवी कलाकार रश्मि देसाई ने भी की शिरकत

नवीन गुप्ता
बल्लबगढ़, 28 मार्च: दिल्ली पब्लिक स्कूल में रामनवमी के पावन अवसर पर ओरिएंटेशन डे मनाया गया। स्कूल में प्रवेश लेने वाले द्वितीय कक्षा से आठवीं कक्षा तक के नए विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों के स्वागत के लिए ‘ओरिएंटेशन डे का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधक समिति के सभी सदस्य, स्कूल की प्रधनाचार्या श्रीमती वंदना शर्मा, मुख्य संचालिका श्रीमती पूर्णिमा वधवा एवं सभी अध्यापक तथा अध्यापिकाएं मौजूद थे। परिचय के इस शुभ अवसर पर टीवी कलाकार रश्मि देसाई मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थी। रश्मि टीवी सीरियल्स में एक अहम् भूमिका निभा रही हैं। साथ ही मशहूर गायिका मिस. अलीशा भी इस समारोह की शोभा बढ़ाने हेतु मौजूद थी। सर्वप्रथम सभी अभिभावकों का डीपीएस परिवार के सभी सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया।
समारोह का शुभारंभ प्रात:काल की प्रार्थना से हुआ। तदुपरांत अभिभावकों के स्वागत में स्कूल की अध्यापिकाओं द्वारा स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया।
डीपीएस की प्रधानाचार्या श्रीमती वंदना शर्मा द्वारा सभा को संबोधित किया गया। साथ ही मुख्य संचालिका श्रीमती पूर्णिमा वधवा ने भी अपने प्रभावपूर्ण वक्तव्यों से सभा में बैठे सभी लोगों को सम्बोधित किया।
दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रो-वाइस चेयरमैन एसपी लाल द्वारा सभासदों का स्वागत तथा सम्बोधन किया गया। श्री लाल ने फूलों के गुलदस्ते से रश्मि देसाई का स्वागत किया।
इसके साथ ही दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ के एक वर्ष सफलतापूर्वक सम्पन्न होने पर आने वाले वर्षों में प्रवेश करने की खुशी में ‘केक-कटिंग रश्मि देसाई तथा अलीशा के शुभ हाथों से कराई गई। इसके पश्चात रश्मि ने सभा को अपनी मधुर आवाज से संबोधित किया। मशूहर गायिका अलीशा ने अपनी मधुर ध्वनि में एक गीत सुनाकर सभासदों को मोहित कर दिया। प्री-नर्सरी से द्वितीय कक्षा की जूनियर कोर्डिनेटर श्रीमती रेणुका आनंद ने सभा में आए सभी लोगों को धन्यवाद दिया। समारोह को विराम देते हुए राष्ट्रीय गान हुआ। इस परिचय समारोह के साथ ही अभिभावकों का कक्षा-अध्यापकों के साथ विचार विनिमय हुआ। DSC_6201 (Copy) DSC_6207 (Copy) DSC_5960 (Copy) DSC_6100 (Copy) DSC_6101 (Copy) DSC_6103 (Copy) DSC_6105 (Copy) DSC_6120 (Copy) DSC_6141 (Copy) DSC_6196 (Copy)


Related posts

आजादी रूपी धरोहर की रक्षा करने का लें संकल्प: राजेश भाटिया

Metro Plus

Investment Opportunities in Nepal – J.P. Malhotra

Metro Plus

रोटेरियन्स द्वारा दिव्यांग व गरीब बच्चों के लिए शौचालय का निर्माण करवाया व एक ऑटोरिक्शा भेंट किया

Metro Plus