Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

मोदी ने पूरे विश्व में भारत को नई पहचान दिलवाई : जगदीश भाटिया

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 24 मई:
हरियाणा प्रदेश भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष जगदीश भाटिया ने देश में रिकार्ड मतों से जीतकर फिर से भाजपा की सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह को बधाई दी है। इस अवसर पर श्री भाटिया ने भाजपा कार्यकर्ताओं को लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा करवाया। श्री भाटिया ने कहा कि जिस प्रकार से मोदी व शाह की जोड़ी देश के विकास को लेकर निरंतर कार्य कर रही थी, उससे तय हो चला था कि एक बार फिर से मोदी सरकार सत्ता में आ रही है।
श्री भाटिया ने इस प्रचंड जीत का श्रेय मोदी व शाह की जोड़ी को दिया है। श्री भाटिया ने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश ने चहुंमुखी विकास किया है। हर मोर्चे पर मोदी सरकार ने जीत हासिल की है। चाहे फिर पाकिस्तान हो या चीन, उन्होंने सभी को करारा जवाब दिया है। पिछले पांच वर्षों में लोगों के बीच जागरूकता आई है। बेटी बचाओ व सफाई अभियान जैसे मुद्दों को उठाकर मोदी ने लोगों के बीच जागरूकता का आहवान किया है। जोकि पूरी तरह से सफल रहे हैं।
इस मौके पर श्री भाटिया के अनुसार विदेश नीति पर मोदी ने पूरे विश्व में भारत को नई पहचान दिलवाई है। आज भारत को विश्व में सम्मान के नजरिए से देखा जाता है। जो अमेरिका कभी मोदी को अपने देश के लिए वीजा तक नहीं दे रहा था, वह अमेरिका आज मोदी-मोदी कर रहा है। उन्होंने कहा कि वह दिन अब दूर नहीं, जब हरियाणा में भी मनोहर लाल सरकार ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में भी भाजपा की प्रचंड जीत ने साबित कर दिया है कि इस प्रदेश ने मनोहर व मोदी में अपनी आस्था जता दी है। इस बार भी हरियाणा में पुन: भाजपा की सरकार बनेगी और प्रदेश का चहुंमुखी विकास करेगी। श्री भाटिया ने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए सभी भाजपा प्रत्याशियों को जीत की बधाई दी है।


Related posts

Hon’ble Mr. Justice S.J. Vazifdar, Acting Chief Justice of Punjab and Haryana High Court administering the oath to 14 permanent Judges of Punjab and Haryana High Court at Chandigarh

Metro Plus

KUNDAN GREEN VALLEY में कराटे जगत का उभरता सितारा है पवन यादव

Metro Plus

एडवोकेट शेखर आनंद की बहस का असर, ईश डूरेजा हुआ सलाखों से बाहर! जानें क्या है माजरा?

Metro Plus