Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने लोगों का मुंह मीठा कराकर मनाया भाजपा की जीत का जश्र

मैट्रो प्लस से नवीन गुप्ता की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 25 मई:
पूरे देश के साथ-साथ फरीदाबाद में भाजपा की प्रचंड बहुमत से विजय होने पर भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने सैक्टर-15 स्थित सेंट्रल पार्क,सैक्टर-16 व सैक्टर-17 में लोगों को लड्डू बांटकर उनका मुंह मीठा कराया और अपनी खुशी का इजहार किया। इस दौरान उपस्थित लोगों ने भाजपा की इस बड़ी जीत पर नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भाजपा पार्टी जिंदाबाद, भारत माता की जय व वंदे मातरम् के गगनचुंबी नारे लगाकर पूरे माहौल को भाजपामय कर दिया।
इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता आर.के. चिलाना ने कहा कि भाजपा की यह जीत ऐतिहासिक है, देश की 130 करोड़ जनता ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों पर अपने विश्वास की मोहर लगाई है क्योंकि लोग जानते है कि अगर देश किसी के हाथों में सुरक्षित है तो वह है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान चौकीदार चोर है के नारे लगाने वालों को जनता ने उनकी जमीनी हकीकत दिखा दी और उनका पूरे देश में सूपड़ा ही साफ कर दिया। श्री चिलाना ने कहा कि हरियाणा में जिस प्रकार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में भाजपा ने क्लीन स्वीप किया है, उससे साबित हो गया कि हरियाणा की जनता भाजपा की सरकार की नीति और नीयत से पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंनेे फरीदाबाद से रिकार्ड मतों से विजयी हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर को विजयी बनाने पर पूरे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता का आभार जताते हुए कहा कि जनता ने एक बार फिर उन्हें संसद भेजकर फरीदाबाद में विकास के द्वार खोल दिए है और यहां की जनता को पूरी उम्मीद है कि 2014 की तरह 2019 में भी कृष्णपाल गुर्जर मोदी कैबिनेट में शामिल होकर फरीदाबाद का गौरव बढ़ाएंगे। श्री चिलाना ने भाजपा को समर्थन देने पर विशेषकर आरडब्ल्यूए, निरंकारी मिशन, लांयस क्लबस, एस्कॉट्र्स ग्रुप के कर्मचारियों का भी विशेष रूप से आभार जताया कि उन्होंने इस बड़ी जीत में अपनी वोट रूपी आहुति डालकर नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने का मार्ग प्रशस्त किया। कार्यक्रम में संगीता चिलाना व सचिन चिलाना ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए भाजपा की इस जीत को ऐतिहासिक बताया।
इस अवसर पर सतीश परनामी, आर.के. गोयल, जी.के. गुप्ता, विष्णु गोयल, हरीश चेतल, बी.के. चेतल, संजीव गर्ग, मनोज अग्रवाल, विजय गुप्ता, संजय मेहंदीरत्ता, एस.पी. गुप्ता, एस.के. विग, ऋषि आहुजा, जी.सी. तेवतिया, वी.के. मलिक, बी.एस. कालीरमण, हरपाल सिंह, राजेश शर्मा, गुड्डू, अशोक अरोड़ा, अश्विनी शर्मा, जगदीश रोहिल्ला, सी.बी. ठुकराल, एस.सी. अरोड़ा, लक्ष्मण, दलीप कुमार, एस.वी. शर्मा, रमेश चौधरी, जी.पी. मल्होत्रा, सतीश भाटिया, हरीश भाटिया, रवि नागपाल सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।


Related posts

फरीदाबाद मॉडल स्कूल द्वारा बाल दिवस समारोह का आयोजन

Metro Plus

जब मंच पर मुख्यमंत्री को ही किस कर डाला एक महिला ने

Metro Plus

अमरनाथ यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 16 की मौत

Metro Plus