Metro Plus News
फरीदाबादराजनीतिहरियाणा

कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से जिताने पर 9 जून को मुख्यमंत्री कार्यकर्ताओं का भव्य स्वागत करेंगे

मैट्रो प्लस से जस्प्रीत कौर की रिपोर्ट
फरीदाबाद, 6 जून:
फरीदाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भारी बहुमत से जिताने पर पार्टी कार्यकर्ताओं का स्वागत अब प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर स्वयं करेंगे। आने वाले रविवार यानी 9 जून को मुख्यमंत्री बल्लभगढ़ में पार्टी के कार्यकर्ताओं का भव्य स्वागत करेंगे। इसके लिए तैयारियां आरम्भ कर दी गई हैं। भाजपा की जिला स्तरीय बैठक में कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए रूप रेखा तैयार की गई। भाजपा के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, भाजपा के जिला प्रभारी एवं हरियाणा खाड़ी बोर्ड की चेयरपर्सन गार्गी कक्कड, चेयरमैन अजय गौड़, विधायक मूलचंद शर्मा, जिला महामंत्री एवं सीनियर डिप्टी मेयर देवेंद्र चौधरी, सोहनपाल छोक्कर सहित पार्टी के जिला पद अधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री व विभिन्न मोर्चों के अध्यक्ष मौजूद थे।
इस बैठक में कार्यक्रम की जानकारी देते हुए चेयरमैन अजय गौड़ ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं का फूलो से स्वागत करेंगे। इस स्वागत समारोह में श्री खट्टर पन्ना प्रमुखों, बूथ प्रमुखों व शक्ति केंद्र प्रमुख स्तर तक के स्वागत करेंगे। उन्होंने बताया कि हर विधानसभा क्षेत्र के जिस बूथ पर सबसे अधिक प्रतिशत वोट पार्टी को मिले हैं, उसके बूथ प्रमुख व शक्ति केंद्र प्रमुख का विशेष सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रम को सफल बनाने व बूथ स्टार तक के कार्यकर्ताओं तक को निमंत्रण देने के लिए मंडल अध्यक्षों की ड्यूटी लगाई गई है।
बैठक में केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि उनकी जीत में कार्यकर्ताओं का विशेष योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि वह सभी कार्यकर्ताओं का तेह दिल से शुक्रिया अदा करते हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता अपने क्षेत्र की समस्याओं की सूची जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा को दे दें, ताकि जो काम रह गए हैं अथवा समस्याएं हैं, उनका समाधान किया जा सके।


Related posts

सूरजकुंड मेले की तैयारियों को लेकर पर्यटन मंत्री परोस गए नई बोतल में पुरानी शराब

Metro Plus

कृष्णा स्वामी महाराज आज कन्या भ्रूण हत्या, सफाई, जातपात, छूट अछूत के मुद्दो को रामायण में उठा रहे है सीमा त्रिखा

Metro Plus

कौन था वह भाजपा नेता जिसके कहने पर निगमायुक्त के आदेशों के बावजूद अनंगपुर में की गई आधी-अधूरी तोडफ़ोड़!

Metro Plus